Advertisement

मुजफ्फरनगर : अभिनय करते समय लापरवाही : रामलीला के दौरान मंच पर लगी आग घटना मे घायल कलाकार को किया मेरठ रैफर

मुजफ्फरनगर के रामपुरी ईलाके में चलरही रामलीला के मंच पर आग से खेलने के एक शो के दौरान अचानक लगी आग से मची अफरा - तफरी मे कलाकार स्वयं झुलसा 




रामलीला में राक्षस का किरदार निभाने के दौरान स्वयं के आग के शो से लगी आग : करीब 60 प्रतिशत झुलसा 


मुजफ्फरनगर 29 सितंबर :

                मुजफ्फरनगर के रामपुरी इलाके में रामलीला के दौरान एक हादसा हो गया हादसे से कार्यक्रम के दौरान अफरा-तफरी का माहौल हो गया जिसमें रामलीला को आनन-फानन में बंद कर आयोजकों व अन्य ने घटना में घायल कलाकार को तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां से उसको गंभीर हालत में देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

रामलीला में हादसे का लाइव वीडियो मोबाइल में हुआ कैद,

       मिली जानकारी के अनुसार रामलीला में 29 सितंबर की रात को एक कलाकार राक्षस के अभिनय में आग के करतब दिखा रहा था । जिसमें मुंह से मिट्टी का तेल पीकर डंडे में लपेटे हुए कपड़े में लगी आग पर उस तेल को फेंकने से आग के गोले बन कर उड रहे थे कि अचानक इस आग का गोले से कपड़े नें आग पकड़ ली । 


आग लगते ही रामलीला में अफरा-तफरी मच गई थी । तुरंत ही आनन-फानन में रामलीला को बंद कर दिया गया । क्योंकि ऑल कलाकार के कपड़ों में भी लग चुकी थी । लोगों ने किसी तरह से कलाकार को आग बुझा कर मुक्त कराया । बताया गया कि तब तक कलाकार 60% के करीब जल चुका था ।  लोगों ने घायल को स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां से उसे गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया । 


सलाम खाकी से समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment