Advertisement

सलाम खाकी न्यूज शामली : उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस निगल गयी " मां की जिंदगी " बाइक पर सवार होकर बेटे के साथ कैराना से झिंझाना जा रही थी , दरगाह में मन्नत मांगने और प्रसाद चढ़ाने

यूपी रोडवेज मुजफ्फरनगर डिपो की बस में ने  झिंझाना में कुचल डाला बाइक सवार महिला को  : दर्दनाक मौत






* कैराना से बाइक पर सवार होकर दोनों मां बेटा झिंझाना में दरगाह इमाम साहब पर प्रसाद चढ़ाने हेतु आ रहे थे कि झिंझाना में घुसते ही हादसे में मां चल बसी । जबकि बेटा और बाइक कुशल है ।

                 


            ( मृतका शमीमा का फाईल फोटो )



झिंझाना ( शामली ) 17 अक्टूबर 2019


            कैराना से बाइक पर सवार होकर झिंझाना की इमाम साहब दरगाह पर आ रहे मां - बेटा की बाइक में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस बाइक की हल्की सी साइड लग गई । जिससे बाइक और बेटा एक साइड गिर गए । और 50 वर्षीय मां बड़ी बेरहमी से बस के पहियों के नीचे कुचली गई । मौके पर ही महिला के प्राण पखेरू उड़ गए । 

सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक बस चालक फरार हो चुका था । पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । बेटे की तहरीर पर पुलिस ने बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है ।‌ 

               मिली जानकारी के अनुसार कैराना के मोहल्ला इकबालपुरा का रहने वाला युवक जुल्फिकार पुत्र हनीफ अपनी मम्मी शमीमा ( 50 वर्ष ) को अपनी बाइक पर बैठा कर आज सुबह करीब 9:30 बजे झिंझाना में स्थित इमाम साहब की दरगाह पर प्रसाद चढ़ाने के लिए आ रहा था । 
                       
              जब वह झिंझाना का गाड़ी वाला चौराहा पार कर थोड़ा ही आगे बढ़ा तो झिंझाना की ओर से जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस संख्या यूपी 11टी 6419 जो रॉन्ग दिशा से बताई गई की साइड बाइक में लग गई । जिस पर बाइक सवार जुल्फिकार व बाइक एक साइड में गिर गए और उसकी मम्मी शमीमा ( 50 वर्ष ) कुछ ऐसे गिरी के उसका सर बड़ी बेरहमी से बस के पहियों से कुचला गया । 

और  मां  शमीमा वही पर ढेर हो गई । घटना पर बस चालक बस को वहीं छोड़ कर तुरंत फरार हो गया ।  मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई । और सूचना मिलते ही झिंझाना इंस्पेक्टर रूप किशोर शर्मा तथा सीओ कैराना प्रदीप सिंह मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया । 

इस मामले में जुल्फिकार की ओर से बस चालक अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है । पुलिस ने आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी है । एआरटीओ मुंशीलाल ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली , और आवश्यक कार्यवाही की । 



सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से पत्रकार अफजाल के साथ समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment