Advertisement

ललितपुर : झांसी मे हुई एंकाउनटर की मौत को समाजवादी ने बताया हत्या , मंडावरा मे निकाला कैंडल मार्च , रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग

समाजवादी पार्टी ने एनकाउंटर को बताया हत्या कस्बे में निकाला कैंडल मार्च


ललितपुर ( उ०प्र०) 9 अक्टूबर 2019

         योगी पुलिस द्वारा झांसी जिले में किए गए एनकाउंटर में पुष्पेंद्र यादव की मौत को समाजवादी पार्टी ने हत्या बताया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में कस्बा मड़ावरा में कैडल मार्च निकाला और दोषियों के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर हत्या का मुकदमा लिखने की मांग की है।

आज समाजवादी पार्टी  के युवा कार्यकर्ताओं ने एक मंच पर आकर कैंडल मार्च निकाला। गिरार तिराहे से ब्लाक परिसर तक मार्च निकाला। इसके बाद ब्लाक के चबूतरे पर सभी कैंडल एकत्रित करके रखे और श्रद्घांजलि सभा हुई। मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। कार्यकर्ताओं ने तय किया कि शीघ्र ही बैठक होगी, जिसमें मृतक को न्याय नहीं मिलने पर आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी।
   

युवा नेता वाहिद खान फैजल व राजेश यादव ने कहा कि पुलिस एनकाउंटर दिखाकर हत्या कर खुले आम समाजवादी कार्यकर्ताओ की हत्या कर रही। राजेश यादव, वाहिद खान फैजल, अंकित रजक, साबिर खान, कपिल रजक, इरफान खान, बल्लू पठान, आलोक वर्मा, महेंद्र कुमार, मनीष खटीक, अभिषेक खटीक, छोटु जैन, मोनु सेन, साहब गंधर्व, विशाल सेन, प्रियंक श्रीवास्तव, संजय यादव, गोलु लोधी, रवि कुशवाहा, जयपाल, सुशील जैन, सौरभ साहु आदि शामिल रहे।



सलाम खाकी समाचार ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment