Advertisement

शामली :- किशोरी के मर्डर की झूठी सूचना देकर पुलिस को दौड़ाया , मामला बीमारी से हुई मौत का निकला , झूठी शिकायत देने वाले के खिलाफ पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं

जहर देकर मारने की सूचना झूठी निकली , बीमारी से हुई थी किशोरी की मौत









झिंझाना 11 नवम्बर : रविवार की देर रात डायल हंड्रेड पुलिस को सूचना मिली कि झिंझाना कस्बे में एक पिता ने अपनी बेटी को जहर देकर मार दिया । सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और थाना पुलिस मौके पर पहुंची । और प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि वह किशोरी पिछले 1 हफ्ते से बीमार चल रही थी जो रात मर गई । परिजनो ने पुलिस को लिखकर भी दिया है । मगर पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले के खिलाफ कोई भी कारवाई नहीं की है ।
               
                 मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला सैदमीर मे शिव मन्दिर के पास रहने वाले हनीफ की एक बेटी ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ होकर कैराना के गोगवान निवासी एक व्यक्ति से कुछ समय पहले प्रेम विवाह कर लिया था । इसी वजह से झिंझाना के हनीफ परिवार ने इस बेटी से अपने सम्बन्ध खत्म कर लिए थे ।
             

          बताया गया कि गोगवान निवासी इसी व्यक्ति ने रविवार की देर शाम डायल हंड्रेड पुलिस को फोन पर सूचना दी कि हनीफ ने अपनी छोटी बेटी सायमा को जहर देकर मार दिया है मर्डर की इस सूचना पर पुलिस विभाग व गुप्तचर इकाई मे हडकंप मच गया । मौके पर थाना पुलिस पहुंची । और काफी भीड जमा हो गयी । झिंझाना चैयरमेन नोशाद कुरेशी भी पहुँचे और मुहल्ले वासियों से जांच पड़ताल भी की ।‌ जांच मे पाया गया कि करीब 16 वर्षीय सायमा पिछले एक हफ्ते से बुखार से पीडित थी ।‌ और रविवार शाम करीब साढे सात बजे पेट दर्द की शिकायत पर पास के डाक्टर को बुलवाया तो उसने इंजैक्शन लगाये मगर कोई फायदा नही हुआ । मगर तभी किशोरी सायमा ने दम तोड दिया । यही बात मृतका के पिता ने पुलिस को भी लिखकर दी है । परिजनों ने आज दोपहर किशोरी के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया ।

                 झूठी शिकायत देने वाले के खिलाफ पुलिस ने नही किया कोई मामला दर्ज 

           पुलिस को झूठी शिकायत देना तो वैसे भी गलत होता है । दूसरी ओर प्रदेश के अन्दर वैसे भी माहौल नाजुक चल रहा है भडकाने वाली बात हो या फिर इस तरह के मर्डर की सूचना देकर अफवाह फैलाना ये भी अपराध की श्रेणी मे ही आना चाहिए । बहराल ऐसी कौन सी बात रही कि झूठी सूचना देने वाले के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की । आमजन इस को किसी मिलीभगत से जोड़ कर देख रहे हैं ।



सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment