Advertisement

मैनपुरी के थाना कुर्रा व स्वाट पुलिस टीम को एसपी मैनपुरी ने शाम के समय जलपान पर आमंत्रित कर किया सम्मानित और दी शाबासी , प्रत्येक रविवार को शाम 3 बजे से 4 बजे तक एक घंटा सुनेंगे पुलिसकर्मियों की शिकायतें

जनपद मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र में ट्रक लूट का खुलासा करने वाली थाना पुलिस व स्वाट को अपने कैम्प कार्यालय मे चाय पर  बुलवाकर एसपी महोदय ने किया सम्मानित




मैनपुरी उत्तर प्रदेश 19 जनवरी 20

 थाना कुर्रा क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुई ट्रक लूट की घटना का थाना पुलिस व स्वाट टीम ने सफल अनावरण किया और मुठभेड़ के बाद अंतर्जनपदीय पांच बदमाशों को इस मामले में मुठभेड के बाद गिरफ्तार भी कर लिया । हरदोई की एक घटना का भी अनावरण हुआ है।

पुलिस टीम का मनोबल बढ़ाने और पुरस्कृत करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने आज रविवार 19 जनवरी की शाम अपने टेंपल पुलिस टीम को चाय पर  आमंत्रित किया । यहा पुलिस टीम को शाबाशी देते उनका मनोबल बढ़ाते ₹25000 का इनाम भी दिया । पुलिस अधीक्षक की इस कार्यप्रणाली से टीम का प्रत्येक कर्मचारी /अधिकारी खुश दिखाई दिया और मन ही मन पुलिस अधीक्षक को सलाम भी किया ।

 

       पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे का कुशल व्यवहार पहले भी इसी तरह का रहा है उन्होंने अपनी ड्यूटी के प्रति सदैव सजग रहने , आम जनता का भरोसा जीतने और कुशल व्यवहार की प्रेरणा हमेशा ही अपने अधीनस्थों को दी है । जिसके कारण अजय कुमार जैसे आईपीएस अधिकारी जहां भी रहे हैं वहीं पर काफी लोकप्रिय साबित हुए हैं । 




      पुलिसकर्मियों की समस्याओं को भी सुनेंगे एसपी अजय कुमार पांडे


           अपने अधीनस्थों की समस्याओं को भी एसपी अजय कुमार पांडे बखूबी समझते हैं । अपनी ड्यूटी के प्रति कर्तव्य निष्ठ , ईमानदार बनने की प्रेरणा देने वाले पुलिस अधीक्षक ने एक आदेश जारी कर जनपद मैनपुरी के पुलिस कर्मचारियों / अधिकारियों को प्रत्येक रविवार में शाम 3 से 4 बजे तक अपनी समस्याएं रखने को कहा है । ताकि ड्यूटी करने हैं से पूर्व उनकी समस्याओं का संभव समाधान किया जा सके ।



सलाम खाकी न्यूज़ मुख्यालय दिल्ली से समाचार संपादक सलेक चंद वर्मा की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment