Advertisement

राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 शातिर बदमाश सीआईए स्टाफ सिरसा की टीम द्वारा काबू

सिरसा , 28 फरवरी ।
जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अरुण सिंह के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार

की टीम ने नाईट डोमिनेशन के दौरान बांदरा वाली पुलिया रानियां रोड सिरसा के नजदीक से राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले 3 शातिर बदमाशों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

             पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील कुमार उर्फ सोनू पुत्र कश्मीर सिंह वासी भम्भूर, संजय उर्फ संजू पुत्र मिठू राम वासी मंगाला व सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा पुत्र गुरमीत सिंह वासी कुरंगावली के रूप में हुई है।
         
               दिनांक 05.11.19 को अनूप कुमार पुत्र ओमप्रकाश  वासी टिब्बी ने थाना सदर सिरसा में एक दरखास्त दी थी कि वह टिब्बी राजस्थान से धान की ट्राली भरकर बेचने के लिए फतेहाबाद

जा रहा था कि भम्भूर गांव के नजदीक 2 बाइकों पर सवार 4 लड़कों ने पिस्तौल के बल पर उसे किडनैप करके धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ली जिस पर मुकदमा नंबर 267 दिनांक 05.11.2019 धारा 392, 365, 34 IPC, 25.54.59 आर्म्स एक्ट थाना सदर सिरसा

दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई । आरोपियों ने कुछ धान बेचकर ट्रैक्टर व ट्रॉली बाईपास सिरसा पर छोड़ दी लेकिन आरोपियों वारे कोई सुराग पता न चल सका । मामले की गंभीरता को देखते हुए SSP साहब सिरसा ने जांच सीआईए स्टाफ सिरसा को सौंप दी ।

            कल सीआईए इंचार्ज रविन्द्र कुमार की एक टीम SI सतबीर सिंह के नेतृत्व में नाईट डोमिनेशन के दौरान रानियां रोड पर बांदरां वाली पुलिया के नजदीक मौजूद थे की रानियां की तरफ से 3 संदिग्ध युवक आते दिखाई दिये जो सामने सीआईए की सरकारी गाड़ी खड़ी


देखकर बापिस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए तीनों आरोपियों को काबू कर लिया । सीआईए टीम ने आरोपियों की तलाशी ली तो आरोपी सोनू के कब्जे से 12 बोर का लोडेड पिस्तौल बरामद हुआ ।


आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने 3 माह पहले भम्भूर के नजदीक से धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लूटने की वारदात कबूल कर ली और करीब 4/5 माह पहले बरनाला रोड पर बाईपास पुल के नजदीक से एक ट्रक चालक को लूटने की वारदात भी कबूल की । 

          आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया है आरोपी सुखविंदर को पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है व बाकी

आरोपियों को पेश अदालत करके ज्यूडिशियल रिमांड पर बन्द जेल सिरसा करवाये गए हैं । रिमांड के दौरान आरोपी से अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है ।

No comments:

Post a Comment