Advertisement

मेरठ न्यूज़ : अन्तर्राज्यीय एक लाख का ईनामी कुख्यात शक्ति नायडू मेरठ पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल , सीओ दौराला भी हुए घायल , एसपी बाल बाल बचे

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में मंगलवार एक लाख के ईनामी से हुई पुलिस मुठभेड़





मेरठ में आज एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। कई राज्यों के लिए सिरदर्द बना हुआ शक्ति नायडू मेरठ में पुलिस की गोली से घायल हो गया । शक्ति नायडू पर 1लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था । आज मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के आर्क सिटी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने की फायरिंग हुई। इसी दौरान पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नियत से शक्ति नायडू ने कई राउंड फायर किए । जिसमें सीओ दौराला जितेंद्र सरगम के पेट में गोली लगी और एसएसपी अजय साहनी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी।



 गनीमत यह रही कि एसएसपी अजय साहनी बच गए । वही जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायर किए। जिसमें शक्ति नायडू को गोली लग गई। और अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है । घायल पुलिसकर्मियों और बदमाश का इलाज मेरठ के जिला अस्पताल में चल रहा है। हालांकि घायल बदमाश शक्ति नायडू की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। खुद एडीजी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंच गए ।

जिसके बाद उन्होंने बताया कि शक्ति नायडू दिल्ली का कुख्यात बदमाश है । दिल्ली में इसके द्वारा एक सिपाही को 36 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।। इसके अलावा मेरठ में भी हाल ही में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या की गई थी। साथ ही अपने एक साथी को भी तीन गोली मारकर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था ।

पुलिस पिछले काफी समय से इस बदमाश की तलाश में जुटी थी । शक्ति नायडू के मेरठ में होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की थी । जब इसको इस बात की सूचना लगी तो फिर इसमें पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग करना शुरू कर दिया और अब यह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है । फिलहाल इलाज चल रहा है पुलिस इसके मुकदमों की जांच पड़ताल कर रही है।

 बाइट- प्रशांत कुमार ,एडीजी मेरठ जोन मेरठ 




सलाम खाकी न्यूज मेरठ से मनीष सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment