Advertisement

शामली न्यूज़ : चौसाना बिजली घर पर तैनात शराबी लाइनमैन से परेशान हैं गांववासी : शिकायत पुलिस से

अधिकांश समय नशे में रहकर आम जनों से करता है गाली गलौज






चौसाना (शामली) 3 फरवरी 2020

      शामली जनपद के चौसाना बिजली घर पर तैनात लाइनमैन वीरसेन से आम नागरिक परेशान है । अधिकांश समय में शराब के नशे में रहना और आम लोगों से गाली गलौज में बात करना उसकी आम आदत हो गई है।‌ लक्ष्मीपुरा के ग्रामीणों ने पुलिस को तहरीर देकर इस मामले की शिकायत की है
     
 
          झिंझाना थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी चौसाना के गांव लक्ष्मीपुरा के ग्रामीण भीम  सिंह समेत अनेक  ग्रामीणों के हस्ताक्षरों से युक्त एक तहरीर पुलिस को देते हुए बताया कि उन्होंने ट्रांसफार्मर के तार जोड़ने के लिए लाइनमैन वीरसेन को फोन किया । मगर गाली गलौज करते हुए वीरसेन ने तार नहीं जोड़ें । 

‌‌‌‌‌      आरोप है कि वीर सैन ने कह दिया कि चाहे जो कर लो मैं तार नहीं जोड़ लूंगा इस पर ग्रामीणों ने बिजली घर पर तैनात जूनियर इंजीनियर से शिकायत करते हुए तार जुड़वाने की प्रार्थना की । 

   उस वक्त लाइनमैन वीरसेन ने तार तो जोड़ दिए मगर लोगों से गाली-गलौज से पेश आता रहा तो इस पर ग्रामीणों ने दर्जनों लोगों के हस्ताक्षरित एक तहरीर पुलिस को दी , जिसमें लाइनमैन वीरसैन पर गाली गलौज करने का आरोप देते हुए कार्रवाई करने की मांग की गई है पुलिस चौकी इंचार्ज रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है और लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । 



सलाम खाकी न्यूज़ चौसाना से सुहेल राणा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment