Advertisement

कोरोना को भगाना है , जनता कर्फ्यू सफल बनाना है , 22 मार्च को घर में ही रहना है , शामली के झिंझाना नगर व्यापार मंडल ने प्रचार प्रसार करते हुए लोगों से की अपील

21 जनवरी शनिवार की रात 12:00 बजे से रविवार 22 जनवरी रात 12:00 बजे तक लागू रहेगा जनता कर्फ्यू




रिक्शा में लाउडस्पीकर लगाकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने झिंझाना के मेन बाजार में क्या प्रचार प्रसार







झिंझाना ( शामली ) उत्तर प्रदेश 21 मार्च 2020

       भारत मे कोरोना वायरस को हराने में युद्ध स्तर पर प्रयास किये जा रहे है । इसी क्रम मे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र नाथ मोदी द्वारा वायरस के क्रम को तोडने और कोरोना को हराने के लिए 22 मार्च  (कल)  को अपने - अपने घरों मे रहने का आवाह्न किया गया है इसको जनता कर्फ्यू का नाम दिया गया है ।

       यह जनता कर्फ्यू  21 मार्च की रात 12 बजे से 22 मार्च रात तक लागू रहेगा । ताकि बाहर सडको पर कही भी भीड न हो , इस दिन बसे व रेल व एयर सर्विस भी पूरी तरह से बन्द रहेगी । इस तरह से प्रयास से कोरोना की कमर तोडी जा सके । और अपने देशवासियों को इस खतरनाक महा बिमारी से बचाया जा सके ।

        जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए जनपद शामली के कस्बा झिंझाना मे नगर व्यापार मंडल के अध्यक्षों आशिष मित्तल व विनोद कुमार संगल के संयुक्त अभियान के अन्तर्गत व्यापारियों ने माइक से प्रचार - प्रसार किया ।‌ और कल 22 मार्च को अपने प्रतिष्ठानों को बन्द करके अपने    घरों मे रहकर कर्फ्यू को सफल बनाने पर बल दिया गया । 

   इस दौरान व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष आशीष मित्तल तथा दूसरे अध्यक्ष विनोद कुमार संगल , राहुल गोयल , विनोद रोहिल्ला  मंडल उपाध्यक्ष , प्रवीण कुमार प्रधानाचार्य राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज झिंझाना , भूपेंद्र मित्तल , अश्वनी शर्मा , वैभव नामदेव, हिमांशु बंसल , सुरेश सैनी , अजय बंसल गैस वितरक , शुभम बंसल आदि मौजूद रहे ।‌ 


बाईट - आशिष मित्तल 





बाईट एक दुकानदार शान पैप्सी 




     सलाम खाकी न्यूज तहसील प्रभारी विक्रान्त वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment