Advertisement

शामली जनपद की ऊन तहसील के उप जिलाधिकारी उद्भव त्रिपाठी ने झिंझाना , ऊन व बिडौली में व्यापारियों की मीटिंग में मास्क और सेनेटरी को ब्लैक से न बेचने की अपील कर कोरोना वायरस से बचाव कार्य में सहयोग का‌ अवाह्न किया

सेनेटरी और मास्क आदि को ब्लैक न करें - एसडीएम


  नगर पंचायत कार्यालय झिंझाना व बिडौली आदि गांवों में नगर के मेडिकल स्टोर संचालक और व्यापारियों की बैठक को किया संबोधित


झिंझाना ( शामली ) 18 मार्च 2020

           कोरोना वायरस  की रोकथाम  की दृष्टि से कस्बे के मेडिकल स्टोर संचालकों और व्यापारियों की एक मीटिंग बुधवार की शाम नगर पंचायत कार्यालय में की गई । जिसकी अध्यक्षता एसडीएम ऊन उद्भव त्रिपाठी ने की । कोरोना वायरस की रोकथाम में पूरे देश द्वारा की गई कार्रवाई में सहयोग करते हुए मेडिकल स्टोर संचालकों से अपील की गई , कि कोरोना वायरस की रोकथाम में वें  मास्क और सेनेटरी आदि सामान को मुनाफा रहित होकर बेचे , यदि ऐसा  ना कर पाए तो और किसी तरह का ब्लैक भी न करें । 

      मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय में बुधवार की शाम करीब 5:30 बजे ऊन तहसील के उप जिलाधिकारी उद्भव त्रिपाठी द्वारा कस्बे के मेडिकल स्टोर संचालकों समेत व्यापारियों की एक मीटिंग बुलाई गई मीटिंग में एसडीएम ऊन उद्धव त्रिपाठी ने कोरोना वायरस की रोकथाम में देश और प्रदेश की सरकारों द्वारा किए जा रहे बचाव कार्य में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि मास्क और सेनेटरी के समान को ब्लैक ना करे । 


उन्हें कम से कम मार्जन पर बेचें और यदि हो सके तो मुनाफा रहित बेचकर देश की इस प्राकृतिक आपदा में अपना भी सहयोग करें । इस मौके पर व्यापार मंडल और संयुक्त व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष क्रमशः आशीष मित्तल और विनोद संगल ,  राजपाल सिंह मयंक अश्वनी शर्मा समेत काफी व्यापारी गण मौजूद रहे और मेडिकल स्टोर संचालकों में विपिन रुहेला , बिट्टन गोयल , विशाल गोयल , सतीश कश्यप , विनोद चौधरी , सोनू गौतम , परशुराम आदि काफी लोग मौजूद रहे । 

             बुधवार को  एसडीएम ऊन व सीओ कैराना द्वारा बिडौली चैक पोस्ट पर कोरोना वायरस को लेकर क्षेत्र बिडौली के मेडिकल स्टोर के संचालक व ग्रााम प्रधानो की बैठक का आयोजन किया । जिसमे एसडीएम उदभव त्रिपाठी व सीओ प्रदीप कुमार ने मेडिकल स्टोर संचालकों सख्त चेतावनी के साथ संकेत किया की कोरोना वायरस के बचाव करने वाली मांस आदि   वस्तुओं को निर्धारित मूल्यांकन पर बिक्री करे। 


      ओर आदेशों के उल्लंघन करने वाले या ज्यादा दामो पर विक्रय करने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।ओर ये भी बताया की किसी व्यक्ति से बात करते समय एक मीटर की दूरी का अन्तर रखे । सीओ प्रदीप कुमार ने बताया की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी ।झूठी अफवाहो पर ध्यान न दे।इस अवसर पर थाना प्रभारी पीके सिंह व चौकी प्रभारी देवेन्द्र व उपनिरीक्षक साबिर अली व गा्म प्रधान सैदात बिडौली इसरार व गा्म प्रधान म्यानकस्बा आजाद रावल व मेडिकल संचालक आदि लोग मोजूद रहे।


सलाम खाकी न्यूज ऊन से विक्रान्त वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment