Advertisement

शामली न्यूज़ : ‌ 2 दिनों में ही दोगुनी हो गई कोरोना संक्रमितों की संख्या , स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

बुधवार में 6 मरीज आए थे तो आज गुरुवार को भी 5 मरीजों ने मिलकर  संख्या कर दी दोगुनी






    कोविड-19 हॉस्पिटल में संख्या हो गई 20







झिंझाना (शामली ) 18 जून 2020

 जनपद शामली में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या में आज दूसरे दिन भी जबरदस्त उछाल आया है । कोविड-19 हॉस्पिटल झिंझाना में आज फिर कैराना शामली आदि स्थानों से दो महिलाओं समेत पांच पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए । अब इस कोविड-19 होस्पिटल में मरीजों की संख्या 15 से बढ़कर 20 हो गई है । 


             स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के अनुसार कॉविड - 19 हॉस्पिटल में आज‌ दो महिलाओं समेत 5 कोरोना संक्रमित भर्ती किए गए । इससे पहले दिन भी बुधवार को इस हॉस्पिटल में एक महिला समेत 6 संक्रमित भर्ती किये गए थे । कोरोना मरीजों की इस बढ़ती संख्या को लेकर क्षेत्र में अब दहशत से फैलने लगी है । कोविड-19 के अधिकारी ने बताया कि सभी पॉजिटिव अपने अपने घरों में थे । जो नजले जुखाम आदि बीमारी से ग्रसित होने के कारण उनके सैंपल 15 जून में भेजे गए थे । इन मरीजों में एक महिला मरीज लिसाड़ की , दो मरीज कैराना शहर व एक देहात का , एक मरीज शामली के कृष्णा नगर का , तथा एक भनैडा जट का निवासी है । जिनमें आज 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । 

शामली डीएम जसजीत कौर बाइट 👇






  अभी 10 की संख्या चल रही थी कोविड-19 हॉस्पिटल में


         जनपद के कोविड-19 हॉस्पिटल झिंझाना में परसों मंगलवार तक मरीजों की संख्या 8 या 9 की रही थी । मगर पिछले 2 दिनों से जबरदस्त उछाल इस संख्या में आया है यदि जनपद में यही हाल रहा तो उम्मीद है यह हॉस्पिटल कम पड़ जाएगा । वैसे भी इस हॉस्पिटल में 30 बेड की क्षमता रखी गई है । 




सलाम खाकी न्यूज ऊन से विक्रान्त वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment