Advertisement

सांसद सुनीता दुग्गल ने की अपील, कहा- जिला का 24वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास व खुशी से मनाएं




सांसद सुनीता दुग्गल ने की अपील, कहा- जिला का 24वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास व खुशी से मनाएं
फतेहाबाद, 13 जुलाई।
       सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि फतेहाबाद जिलावासियों के लिए हर्ष का विषय है कि 15 जुलाई को हम सभी फतेहाबाद का 24वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास व खुशी के साथ मना रहे हैं। प्रशासन द्वारा जिला के 24वां स्थापना दिवस पर इस बार चार लाख से भी अधिक पेड़ पौधे लगाए जा रहे हैं। इस पौधारोपण अभियान में सभी 



जिलावासी बढ़चढकऱ भाग लें और अपने जिला की शान को और ज्यादा बढ़ाएं। फतेहाबाद जिला में इन 23 सालों में फतेहाबाद जिले का जहां आधारभूत ढांचागत विकास हुआ है, वहीं वैज्ञानिक व सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए सामाजिक बदलाव लाने में भी फतेहाबाद जिले की जनता ने सरकार व प्रशासन की सहभागिता के साथ विकासोन्मुखी तरक्की की है। मैं जिलावासियों को जिला की वर्षगांठ की बधाई और शुभकामनाएं देती हूं। फतेहाबाद जिला पर केंद्र व राज्य सरकार बड़ी मेहरबान है। जिलावासियों के उज्ज्लव भविष्य के लिए सरकार द्वारा अथक प्रयास किए गए है। नागरिकों के उत्थान के लिए नई-नई योजनाओं को क्रियांवित किया गया है। जिला के नागरिकों ने महिला सशक्तिकरण, स्वच्छ हरियाणा स्वच्छ भारत, स्ट्रै कैटल फ्री, जल संरक्षण इत्यादि प्रोग्रामों में अपना भरपूर सहयोग दिया है और जिला का नाम देशभर में पहचान के रूप में आया है।


जिला फतेहाबाद के नागरिक 15 जुलाई को अपने जिला की वर्षगांठ को हर्षोल्लास व खुशी के साथ मनाते हुए यह संकल्प लें कि वे इस दिन प्रशासन द्वारा निर्धारित किए गए चार लाख पौधे लगाने के रिकॉर्ड को तोडकऱ जिला का नाम विकास के पटल पर अंकित करने का काम करें। इस अभियान में भाग लेते हुए जिलावासियों को विश्व व्यापी कोविड-19 के बचाव के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों की पालना भी करनी है। सांसद ने एक बार फिर आप सभी को जिला की वर्षगांठ की बधाई दी और अनुरोध किया कि वे इस दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में पौधारोपण कर इस दिन को यादगार बनाएं।


सलाम खाकी न्यूज से 
ब्युरो चीफ़ 
उजागर सिंह की रिपोर्ट 








....

No comments:

Post a Comment