Advertisement

राशन डीलर ने राशन कार्ड धारक से की अभद्रता वीडियो वायरल

तहसील नगीना के थाना रायपुर शादात मैं एक राशन डीलर ने राशन कार्ड धारक से अभद्रता की जो कि राशन कार्ड धारक ने अपने राशन कार्ड पर पांच किलो पर यूनिट के हिसाब से राशन की मांग कर रहा था। जोकि राशन डीलर के सहयोगी ने कहा कि सब जगह साढे चार किलो राशन वितरित हो रहा है। तो हम आपको पांच किलो राशन कैसे दे सकते हैं। जब राशन कार्ड धारक ने कहां ऊपर से तो पांच किलो आ रहा है तो आप साढे चार किलो क्यों दे रहे हो तो राशन

डीलर ने अभद्रता व गाली देते हुए कहां की आप मेरी शिकायत सप्लाई इंस्पेक्टर या जिला पूर्ति अधिकारी से कर ले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता चाहे कोई कितना चक्कू मार ले राशन डीलर की अभद्रता व गाली गलौज की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक तरफ तो कोरोना वायरस जैसी बीमारी ने देश में पैर पसार रखे हैं और वही सरकार राशन देने को कह रही है।

 वही इन राशन डीलरों की हठधर्मिता के सामने विवश है राशन कार्ड धारक लेकिन आपूर्ति विभाग इन राशन डीलर के खिलाफ कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। सिर्फ जांच कराने का आश्वासन देकर राशन डीलरों को अभय दान दिया जा रहा है। और इन राशन डीलरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आए दिन जिला बिजनौर के किसी ना किसी क्षेत्र से राशन डीलर की शिकायत बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है लेकिन कारवाही ना मात्र के बराबर होती है। राशन डीलर  की वायरल वीडियो के संबंध में जब जिला पूर्ति अधिकारी मनीष कुमार जी से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा की जांच करा कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बाइट::-एसपी देहात संजय कुमार

No comments:

Post a Comment