Advertisement

राजेश कालिया पुलिस अधीक्षक, ने अम्बाला में संभाला कार्यभार।

Add caption

 राजेश कालिया पुलिस अधीक्षक, ने अम्बाला में संभाला कार्यभार।


अम्बाला 31 अगस्त 2020ः आज राजेश कालिया पुलिस अधीक्षक, ने अम्बाला का कार्यभार संभाला। इससे पहले वे गुप्तचर विभाग हरियाणा, पंचकुला में नियुक्त थे। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि उनकी नियुक्ति के दौरान जिला अम्बाला भ्रष्टाचार एवम अपराध मुक्त रहे। उन्होनें यह भी कहा कि किसी भी अपराध की सूचना प्राप्त होने पर बिना देरी के 


Add caption

ईमानदारी से तुरन्त उचित कार्यवाही की जाएगी जिससे आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की कठिनाई व असुविधा का सामना न करना पड़े। इसके साथ-साथ जिला में अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा, जिसमें पी0ओ0/बेलजम्पर, अपराधिक प्रवृति के व्यक्तियों के गैंग को पकड़ने हेतू विशेष प्रयास किए जाएगें। यातायात को सुचारूरूप से चलाने के लिए विशेष प्रबन्ध किए जाएगें। अवैध खनन करने वालों के विरूद्ध उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।



Add caption


  

इसके साथ-साथ पुलिस अधीक्षक, अम्बाला ने यह भी कहा कि अवैध शराब, अवैध हथियार व अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों पर विशेष नजर रखी जाएगी, ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा जिससे कानून व्यवस्था बनी रहे क्योंकि नशा करने वाले नवयुवक नशे की पूर्ति के लिए अपराधिक कार्य करते हैं। उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि नशे का कारोबार करने वालों की सूचना तुरन्त पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और सूचना सही पाई जाने पर उचित ईनाम भी दिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment