Advertisement

विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने अपने कार्यालय में सुनीं नागरिकों की जन-समस्याएं -नागरिकों से किया कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी हिदायतों का पालन करने का आह्वान


 विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने अपने कार्यालय में सुनीं नागरिकों की जन-समस्याएं

-नागरिकों से किया कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी हिदायतों का पालन करने का आह्वान

टोहाना, 14 सितंबर।

विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने सोमवार को बस अड्डा रोड स्थित अपने कार्यालय में नागरिकों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर समाधान किया। विधायक ने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा। लोगों को मूलभुत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, स्वच्छ व नहरी पेयजल सहित स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दिलवाने का अथक प्रयास किया जाएगा और हलके को शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल आदि के मामले में अग्रणी बनाया जाएगा।



विधायक देवेन्द्र बबली ने कहा कि हलके की जनता के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुलें है। नागरिकों को सरकार द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं तथा विभिन्न सेवाओं का लाभ देने में भी कोई अधिकारी आनाकानी तथा लापरवाही एवं देरी करता है तो उन्हें इसके बारे में अवगत करवाएं ताकि उन्हें सेवाओं तथा योजनाओं का लाभ तत्परता से दिलवाया जा सके। उन्होंने कहा कि हलके में बिजली, पानी, परिवहन आदि सुविधाओं व सेवाओं की आपूर्ति को सुचारू करवाया जाएगा। 



विधायक ने उपमंडल के संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र में चहुुंमुखी विकास करवाते हुए जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं। उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि वे कल्याणकारी योजनाओं व सेवाओं का लाभ नागरिकों को उपलब्ध करवाने का काम करें। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाएं। निर्माण कार्यों में उच्च गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्री प्रयोग हो, इस बात का भी संबंधित विभाग विशेष ख्याल रखें।


विधायक ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे विश्व व्यापी कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए सरकार व प्रशासन द्वारा जारी समय-समय पर जारी एडवाइजरी की पालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 ने मानवता पर एक बड़ा संकट उत्पन्न कर दिया है। देवेन्द्र बबली ने कहा कि हर व्यक्ति यदि अपने बचाव के लिए सावधान रहेगा तो 



निश्चित ही वह अपना व अपने परिवार का कोरोना से बचाव कर सकेगा। विधायक ने कहा कि जनता को कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि एहतिहात रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह कोरोना के खिलाफ एक युद्ध है और यह युद्ध तभी जीता जा सकता है जब सभी एकत्रित होकर इसके संक्रमण को रोकने वाली जरूरी हिदायतों का पालन करेंगे।


सलाम खाकी न्यूज फ़तेहाबाद से

 जिला प्रभारी 

उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment