Advertisement

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में 8 सडक़ों के सुधारीकरण पर खर्च होंगे सवा 22 करोड़ रुपये -डॉ. वीरेन्द्र सिवाच के प्रयासों से डिप्टी सीएम ने दीं मंजूरी, जल्द शुरू होंगे काम


 

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में 8 सडक़ों के सुधारीकरण पर खर्च होंगे सवा 22 करोड़ रुपये

-डॉ. वीरेन्द्र सिवाच के प्रयासों से डिप्टी सीएम ने दीं मंजूरी, जल्द शुरू होंगे काम

फतेहाबाद, 16 सितंबर।

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग 22 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से 8 महत्वपूर्ण सडक़ों की मुरम्मत और सुधारीकरण का कार्य करेगा। जननायक जनता पार्टी के चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. वीरेन्द्र सिवाच के प्रयासों से हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इन सडक़ों के मुरम्मत और सुधारीकरण के कार्यों की मंजूरी दी है। डॉ. वीरेन्द्र सिवाच ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का इसके लिए धन्यवाद किया है।




डॉ. वीरेन्द्र सिवाच ने बताया कि फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लम्बे से मांग दी थी कि गांव से गांव को जोडऩे वाली सडक़ें काफी सालों से खराब है, जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार ने लोगों की मांग के अनुसार भोडिया खेड़ा से खैराती खेड़ा की सडक़ की मुरम्मत के लिए 2 करोड़ 59 लाख 16 हजार रुपये, भोडिया खेड़ा से बनगांव रोड के लिए 2 करोड़ 71 लाख 71 हजार रुपये, बनगांव से ढिंगसरा सडक़ के सुधारीकरण के लिए 2 करोड़ 44 लाख 88 हजार रुपये, खाबड़ा कलां से शेखुपुर दड़ौली सडक़ के लिए 3 करोड़ 13 लाख 29 हजार रुपये, खारा खेड़ी से साबरवास वाया कुम्हारिया के लिए 2 करोड़ 79 लाख 54 हजार रुपये, बड़ोपल से कुम्हारिया सडक़ के लिए 4 करोड़ 3 लाख 86 हजार रुपये, ढिंगसरा से किरढ़ान सडक़ के लि 3 करोड़ 63 हजार रुपये मंजूर किए है। इसके अलावा विभिन्न सडक़ों के मुरम्मत के लिए एक करोड़ 52 लाख 15 हजार रुपये मंजूर किए है।

उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग नाबार्ड स्कीम के तहत इन कार्यों को पूर्ण करवाएगा। लोक निर्माण विभाग ने टैंडर प्रक्रिया भी शुरू कर दी है और जल्द ही इन सडक़ों का सुधारीकरण करवाया जाएगा। डॉ. वीरेन्द्र सिवाच ने बताया कि इन सडक़ों की मुरम्मत और सुधारीकरण होने से नागरिकों खासकर किसानों को बड़ा फायदा होगा। उन्हें शहर व मंडी में फसलें लाने व ले जाने के लिए सुविधा होगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र की सडक़ों की अन्य मांगों को भी जल्द ही विभिन्न स्कीमों के तहत मुरम्मत और सुधारीकरण करवाया जाएगा। 

सलाम खाकी न्यूज फ़तेहाबाद से 

जिला प्रभारी

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment