Advertisement

नपा की बैठक में विधायक ने की विकास कार्यों की समीक्षा, पार्षदों की भी सुनीं समस्याएं

नपा की बैठक में विधायक ने की विकास कार्यों की समीक्षा, पार्षदों की भी सुनीं समस्याएं

रतिया, 15 सितंबर।

       रतिया के विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा ने नगरपालिका में अधिकारियों व पार्षदों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की और उनकी समस्याएं सुनीं। बैठक में पहुंचने पर विधायक लक्ष्मण नापा का नगरपालिका प्रधान बलजिंद्र कौर, अधिकारियों व अन्य पार्षदों ने स्वागत किया।



       बैठक की अध्यक्षता करते हुए विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा ने नगरपालिका सचिव को निर्देश दिए गए कि वे शहर के पार्कों को हरा-भरा एवं सुंदर बनाएं। इसके अलावा खुले नालों को जल्द से जल्द कवर करवाया जाए और सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए। बैठक में नगरपालिका कार्यालय में पार्षदों ने विधायक के समक्ष रतिया शहर में वाटर वर्कस नहरी पानी की जगह उपलब्ध करवाने, रायसिख बिरादरी के लिए धर्मशाला की जमीन देने तथा शहर में खराब स्ट्रीट लाइटों की मांग रखी। इस मौके पर विधायक नापा ने कहा कि पीने के लिए नहरी पानी की जगह शहर के लिए जाखन दादी में उपलब्ध करवा दी गई है, जिसका निर्माण जल्द ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि



रायसिख बिरादरी के लिए धर्मशाला की जगह भी जल्द उपलब्ध करवा दी जाएगी। शहर में खराब पड़ी लाइटों के रिपेयर के लिए मौके पर मौजूद नपा सचिव को निर्देश दिए कि वे इन्हें तुरंत ठीक करवाएं। इस मौके पर नगरपालिका प्रधान बलजिदंर कौर, सचिव सुरेन्द्र कुमार, एमई सुमेर, पार्षद विनोद जगा, गुरप्रीत गौरा, कृतपाल कौर, ममता गर्ग, सुरेन्द्र कुमार, हरजिंद्र सिंह, परमजीत कौर, बबीता रानी, भूपेन्द्र सैनी, सरवजीत कौर आदि उपस्थित रहे।

सलाम खाकी न्यूज फ़तेहाबाद से 

जिला प्रभारी

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment