Advertisement

डीसी ने किया गांव नागपुर में नव निर्मित बीडीपीओ ब्लॉक भवन का निरीक्षण


 

डीसी ने किया गांव नागपुर में नव निर्मित बीडीपीओ ब्लॉक भवन का निरीक्षण

रतिया, 3 सितंबर।

उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने जिला के गांव नागपुर का दौरा किया और नागपुर में एक करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से बने नव निर्मित बीडीपीओ ब्लॉक भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने गांव में चल रहे अन्य विकास कार्यों का भी निरीक्षण कर अवलोकन किया। उपायुक्त ने गांव में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डॉ. बांगड़ ने बीडीपीओ ब्लॉक में पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए पौधारोपण भी किया और नागरिकों से आह्वान किया कि वे पर्यावरण संरक्षण में अपना अपेक्षित सहयोग दें।

Add caption

उपायुक्त डॉ. बांगड़ ने अधिकारियों से कहा कि वे नागपुर क्षेत्र को स्वच्छ, सुंदर व हरा-भरा बनाने के लिए आमजन मानस का सहयोग दें। उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए नागरिकों को जागरूक करें। उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया की वे स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना सैंपलिंग के 



लिण् गठित टीमों का गांव में पहुंचने पर पूर्ण रूप से सहयोग करें। कोरोना महामारी से बचने के लिए नागरिक सैंपलिंग अवश्य करवाएं। इस मौके पर डीडीपीओ बलजीत सिंह चहल, बीडीपीओ रमेश मिथलानी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

सलाम खाकी न्यूज फ़तेहाबाद से 

ब्युरो चीफ़ 

उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment