Advertisement

4 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित एक व्यक्ति काबू

 


4 किलोग्राम चूरापोस्त सहित व्यक्ति काबू


सिरसा, 25 नवंबर..........जिला भर में  मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव जगमालवाली क्षेत्र से एक व्यक्ति को चार किलोग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया है । 



इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर नरेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अजायब सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी गांव जगमालवाली के रुप में हुई है । उन्होने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । 



उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक मदन लाल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव जगमालवाली क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से चार किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ । पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान चूरापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment