Advertisement

78600 की राशि के साथ खेला जा रहा था जुआ, चार गिरफ्तार

 




हजारों रुपये की जुआ राशि के साथ चार लोग गिरफ्तार


सिरसा, 25 नवंबर............जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव कालांवाली क्षेत्र से महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे चार लोगों को 78,600 रुपये की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किया है । 



इस संबंध में जानकारी देते सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर नरेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना कालांवाली में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है । उन्होने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान सुमति पुत्र तरसेम सिंह, नरेश कुमार पुत्र रघुनाथ, भोला राम पुत्र सूरजभान व सुरेश कुमार पुत्र हेमराज निवासियान कालांवाली के रुप में हुई है । 



सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर नरेश कुमार ने बताया कि सीआईए कालांवाली की एक पुलिस टीम गश्त के दौरान गांव कालांवाली क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि गांव कालांवाली क्षेत्र में सार्वजनिक जगह पर कुछ लोग इकट्ठे होकर जुआ खेल रहे हैं । इस सूचना को पाकर पुलिस पार्टी ने मौके पर दबिश देकर चार लोगों को 78,600 रुपये की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया ।



No comments:

Post a Comment