Advertisement

जीन्द पुलिस को मिली बडी कामयाबी चोरी के 26 मोटरसाईकिल किये बरामद, मोटर साईकिल चोर गिरोह काबू


 जीन्द पुलिस को मिली बडी कामयाबी चोरी के 26 मोटरसाईकिल किये बरामद, मोटर साईकिल चोर गिरोह काबू

सलाम खाकी न्यूज़


              DIG  O.P.Narwal


जीन्द के इलावा पानीपत, मतलोडा करनाल, कुरूक्षेत्र, असंध, राजौंद, कैथल, हांसी, बरवाला आदी से की हैं मोटरसाईकिल चोरी।





जीन्द पुलिस अधीक्षक डी.आई.जी. ओम प्रकाश नरवाल के द्वारा चोरी की रोकथाम व अपराधियों को पकडने के लिए दिए गये सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए पिल्लूखेडा थाना प्रभारी श्री राजकुमार के नेतृत्व में मोटर साईकिल चोर गिरोह को पकडने में कामयाबी हासिल की है आरोपियो के कब्जा से अब तक 26 मोटर साईकिल बरामद किये है। जो अलग-अलग स्थानों से चोरी किए हुए थे।



इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए उप-पुलिस अधीक्षक श्री मति पुष्पा खत्री ने बतलाया कि दिनांक 09.10.2020 को अमन पुत्र श्री रमेश कुमार वासी ढाटरथ ने थाना पिल्लुखेडा में दरखास्त दी थी कि कल दिनांक 09.08.2020 को नामपता नामालूम व्यक्ति उसके पास आये ओर बोले कि हमारी मोटर साईकिल का पैट्रोल खत्म हो गया है जो पैट्रोल पम्प तक जाने के लिए अपनी मोटर साईकिल दे दो जिस पर अमन ने अपनी मोटरसाईकिल उन लडको को दे दी जिसके बाद वे लडके वापिस नहीं आये। जिस पर थाना पिल्लुखेडा में मुकदमा नम्बर 228 दिनांक 09.10.2020 धारा 406/34 भा.द.स. दर्ज करके दिनंाक 04.01.2021 को आरोपी रविन्द्र उर्फ नितेश उर्फ भोला पुत्र जोगिन्द्र वासी गावं पाजुखूर्द व आरोपी अमित उर्फ मित्ता पुत्र ईश्वर पुत्र बनवारी वासी पाजुखुर्द को गांव पाजुखुर्द से  गिरफतार करके मुकदमा में मोटर साईकिल बरामद करके अदातल में पेश किया और दो दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने पुलिस रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई जिस पर आरोपियों जीन्द, पानीपत, मतलोडा करनाल, कुरूक्षेत्र, असंध, राजौंद, कैथल, हांसी, बरवाला आदी जगहो से चोरी की गई 26 मोटर साईकिल बरामद करवाये है जीन्द जिला की 5 चोरी की वारदातें शामिल है जो थाना पिल्लुखेडा में मुकदमा नम्बर 226/20 थाना अलेवा में 123/20 शहर जीन्द में 527/23 थाना सिविल लाईन जीन्द में मुकदमा नम्बर 455/20 में चोरी शुदा मोटरसाईकिल है। आरोपियों से अभी ओर भी मोटरसाईकिल बरामद होने की सम्भावना है। 





पिल्लुखेडा थाना प्रभारी श्री राजकुमार ने बताया कि आरोपियों से 26 चोरी किए हुए मोटरसाईकिल बरामद किये हैं पिल्लूखेडा थाना के इलावा जिस थानों से मोटरसाईकिल चोरी है उनकी सूचना सम्बंधित थानों को भेज दी जाऐगी। आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है इन मोटर साईकिल चोरियों मे जिस का भी हाथ होगा सभी आरोपियों को गिरफतार किया जाएगा। आरोपियों का कल पुलिस रिमाण्ड समाप्त होने पर अदालत में पेश किया जाएगा। 

सलाम खाकी न्यूज़ की रिपोर्ट 

पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार।


No comments:

Post a Comment