Advertisement

मात्र 6 घंटे में दो अपहृत बच्चों को तलाश करने में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बहुत बड़ी सफलता हासिल कर फिरोजाबाद पुलिस ने दिया कार्य कुशलता का परिचय 




  दोनों बच्चों को पाकर भावुक हुए परिजन







सलाम खाकी डेस्क दिल्ली 1 फरवरी 2021


          जनपद फिरोजाबाद के थाना दक्षिण पुलिस ने मात्र 6 घंटे के भीतर अपहरण किए गए दोनों बच्चों  को बरामद कर दिखाया । थाना दक्षिण पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता के पीछे जांबाज पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे का कुशल नेतृत्व माना जा रहा है ।



              फिरोजाबाद के मोहल्ला भीम नगर मे रविवार को दो बच्चों का अपहरण कर लिया गया था । परिजनों ने इसकी सूचना दक्षिण पुलिस थाने को दी । तो पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कुछ टीमों का गठन कर तुरंत ही पुलिस को दोनों बच्चों की तलाश में सक्रिय कर दिया । 



            अपहरणकर्ता आगरा से आगे न जा सके , इसलिए पुलिस टीमों की मुस्तैदी और घेराबन्दी ने दोनों मासूम बच्चों को आगरा के भगवान टाकिज के पास व ढाबे की बगल में छोड़कर भागने पर अपहरणकर्ताओं को मजबूर कर दिया । अपहरण से संबंधित 3 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस सघन पूछताछ कर रही है उम्मीद है कि जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ़्तारी हो जायेगी । 

दोनों बच्चों को परिजनोंं को सौंपते हुए पुलिस अधीक्षक


          दोनों मासूम बच्चों को जब उनके माता-पिता से  मिलवाया गया तो वे सभी बेहद भावुक हो उठे ।   एसएसपी फ़िरोज़ाबाद ने तत्काल प्रेस वार्ता कर दी सम्पूर्ण कार्यवाही की जानकारी


    दोनों बच्चों को पाकर परिजन बहुत खुश हुए और उन्होंने जहां फिरोजाबाद पुलिस की बड़ी तारीफ की वहीं दूसरी ओर एसपी अजय कुमार के कुशल नेतृत्व की सराहना की और फिरोजाबाद पुलिस को धन्यवाद देते हुए अपने घरों को लौट गये

दोनो बच्चों को सकुशल बरामद करने वाली टीमों को एसएसपी अजय कुमार ने ₹ 25,000/- नक़द ईनाम देने की की घोषणा*

No comments:

Post a Comment