Advertisement

अखिल भारतीय नायक सभा ने विधायक को मांग पत्र सौंपा


 

अखिल भारतीय नायक सभा ने विधायक को मांग पत्र सौंपा


सलाम खाकी न्यूज़

रतिया, 4 जनवरी।

अखिल भारतीय नायक सभा फतेहाबाद के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को रतिया के विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा से मुलाकात की और समाज के लिए मांगपत्र सौंपा। विधायक ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी मांगों को सरकार से मंजूर करवाने का आश्वासन दिया।




प्रतिनिधिमंडल ने विधायक के समक्ष मांग रखी कि भूना में नायक समाज की धर्मशाला के लिए वित्तिय सहायता दी जाए। इसके अलावा नायक सभा ने प्रदेश के  चार शहरों कुरूक्षेत्र, फतेहाबाद, कैथल, भिवानी में अमर शहीद अचल सिंह नायक के नाम से चौक का निर्माण करवाने, हिसार में नायक समाज की धर्मशाला व छात्रावास का निर्माण करवाने के बारे आग्रह किया कि वे सरकार से उक्त मांगों को मंजूर करवाए। विधायक ने नायक समाज को




आश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगों के लिए सरकार से विचार करेंगे और उनको पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा। विधायक ने खैरातीखेड़ा, कुकडावाली, मानावाली गांवों को दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। उन्होंने बुढलाडा रोड स्थित अपने कार्यालय में नागरिकों की समस्याओं को भी सुना और संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर नायक सभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश नायक, जिला अध्यक्ष सुल्तान सिंह, भगतराम, चंद्रभान, रमेश कुमार, निहाल सिंह, रमेश क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 जिला प्रभारी

 उजागर सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment