Advertisement

हरियाणा के करनाल में शुभ वरदान बिजेनस सोल्यूशन प्रा०लि० ने नव वर्ष को कैसे किया सेलीब्रेट , रंगारंग कार्यक्रम में डूबा वरदान परिवार

 हरियाणा के करनाल में शुभ वरदान बिजनेस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड ने नव वर्ष को सेलिब्रेट कर किया धमाल



             नव वर्ष 2021 के स्वागत में हरियाणा के करनाल में मेन बस स्टैंड के पास पुरानी तहसील मार्केट में करनाल की करीब 3 वर्ष पुरानी कम्पनी शुभ वरदान  बिजनेस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड ने आज रविवार को एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया 




 जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्षद जोगिंदर सिंह व रमेश वधावन समेत कंपनी के डायरेक्टर सुशील कुमार पांचाल और पंकज वर्मा आदि ने माल्यार्पण कर कार्यक्रम को शुरू किया । 

                  कार्यक्रम में मुख्य गायक धर्मेंद्र तथा जितेंद्र , मीनाक्षी सोनिया तथा अनीता आदि ने पुराने गीतों से दर्शकों का दिल मोह लिया । 


इस मौके पर संगीत के साथ कंपनी के कई लीडर्स के भी पांव नहीं थम सके उन्होंने जमकर नृत्य किया ।‌ कार्यक्रम में कंपनी के मुख्य लक्ष्य और बिजनेस प्लान को भी डायरेक्टर सुशील कुमार पांचाल बखूबी पेश किया ।


 बिजनेस के सीनियर पंकज वर्मा ने भी आज के महंगाई के दौर में बिजनेस की महत्ता को समझाया । आज के इस समय में कंपनी द्वारा जारी शॉपिंग कार्ड की खरीद पर बिजनेस की ऊंचाइयों का बड़ा सुंदर बखान किया ।


कार्यक्रम का संचालन आदित्य सार्थक बड़े सुंदर ढंग से किया 


  इस मौके पर कंपनी के लीडर्स जनक राज अरोरा , नंदू प्रसाद , रमेश छावडा , मनोज कुमार , मनोज शर्मा , तिलकराज शर्मा , डा० हरकेश , सतीश पांचाल , मास्टर राजवीर सिंह , बाबू राम जी , प्रीति मैडम , प्रवेश मैडम आदि सैकड़ों समर्थक एवं बिजेनस मेन मौजूद रहे ।‌ कार्यक्रम में काफी लोगों को प्रतीक चिन्ह भी भेंट किए गए ।
इस मौके पर नृत्य करके नववर्ष का बहुत सुन्दर आगाज किया 






नारी शक्ति को सम्मानित करते हुए सुभ वरदान के डायरेक्टर्स सुशील पांचाल तथा पंकज वर्मा



No comments:

Post a Comment