Advertisement

शहर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता


 


31 ग्राम 41 मिलीग्राम हेरोइन सहित युवक काबू


सिरसा, 1 फरवरी............जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की थाना शहर सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर ओल्ड फायर ब्रिगेड मार्केट, नजदीक शिव चौक, सिरसा क्षेत्र से 31 ग्राम 41 मिलीग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना शहर सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान दीपक पुत्र मुरारी लाल निवासी थेहड़ मौहल्ला, सिरसा के रूप में हुई है ।





 उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि थाना शहर सिरसा के उप निरीक्षक चांद सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान ओल्ड फायर ब्रिगेड मार्केट, नजदीक शिव चौक, सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । 



इसी दौरान सामने से रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 31 ग्राम 41 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नामे पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी  ।



No comments:

Post a Comment