Advertisement

सीड्स एजेंसी के गोदाम से चोरी हुई 52 बोरी गेंहू की गुत्थी सुलझी । तीन आरोपी गिरफ्तार, जबकि 6 अन्य आरोपियों की पहचान हुई ।



सिरसा-22 जुलाई........जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने महत्वपुर्ण सुराग जुटाते हुए बीती 18/19 जुलाई की रात्री को रानियां थाना क्षेत्र के गांव खारिया में स्थित सीड्स एजेंसी के गोदाम से चोरी हुई 52 बोरी गेंहु की घटना को सुलझा लिया है  । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआई सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुन्दर पुत्र वीरु राम जग्गा राम तीर्थ पंजाब, विनोद पुत्र विजयपाल निवासी बठिंडा हाल गंगा व भरत सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी गांधी नगर रावतसर राजस्थान के रुप में हुई है । स



उन्होने बताया कि इस घटना के 6 अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है जिन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा । सीआईए प्रभारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में कमलेश पुत्र ख्याली राम निवासी खारिया की शिकायत पर थाना रानियां में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी । उन्होने बताया कि घटना की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीआईए की टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जटाए और तीन आरोपियों को काबू कर लिया । 



सीआईए प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि पकड़े गए आरोपियों के अन्य साथियों ने वर्ष 2019 में इसी गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था । उन्होने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी भरत सिंह करीब 10/15 साल से खारिया गांव के खेतों की रखवाली कार्य करता रहा है  । सीआईए प्रभारी ने बताया कि  पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी की निशानदेही पर चोरी शुदा सम्पति बरामद की जाएगी व घटना के अन्य आरोपियों के पते ठिकाने मालूम कर उन्हे भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा ।



No comments:

Post a Comment