Advertisement

 

सलाम खाकी न्यूज


सीआईए सिरसा की टीम द्वारा तीन महिलाओ सहित कुल चार नशा तस्कर काबू । 

जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक श्री भूपेंद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की दो अलग-अलग टीमों ने गश्त व चैकिंग के दौरान नशा तस्करों से कुल 53 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है। 





             पकडी गई नशा तस्करों की पहचान निन्दर रानी पत्नी सुरेश कुमार बनिया वासी अर्जन नगर गली न 4 भठिंडा पंजाब, छिंदर कौर पत्नी मीता सिंह वासी वार्ड नं 18 पीलीबंगा जिला हनुमानगढ़, पारो पत्नी गुरदेव सिंह तथा गुरदीप पुत्र गुरचरण सिंह के रूप में हुई है । पुलिस ने आरोपियान से सप्लायर के बारे में पता करके आरोपियान व सप्लायर के खिलाफ थाना नाथूसरी चोपटा सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अलग-अलग अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है ।

          

              सीआईए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की एक टीम SI रामकुमार के नेतृत्व में बराये गस्त पड़ताल अपराध ढुकड़ा से जमाल की तरफ जा रहे कि जब बस अड्डा चौक जमाल के पास पहुंचे बस अड्डा पर दो औरतें अपने-अपने दाहिने कंधों पर कट्टा प्लास्टिक लिए हुए सामने से आती दिखाई दी जो सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर वापिस मुड़कर तेज-तेज कदमों से चलने लगी तो मन SI ने अपराध का अंदेशा होने पर दोनों औरतों को कट्टा प्लास्टिक सहित काबू करके नाम पता पूछा तथा कट्टा प्लास्टिक के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नही दे सका तो दोनों कट्टा प्लास्टिक में कोई नशीला पदार्थ होने का अंदेशा होने पर मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री सुभाष चन्द्र AETO सिरसा की हाजिरी में तलाशी ली तो दोनों कट्टा प्लास्टिक में अलग-अलग 16 तथा 10 किलोग्राम में डोडा पोस्त बरामद हुआ। 

         वहीं एक दूसरी टीम ASI दीपक कुमार के नेतृत्व में बराये गस्त पड़ताल अपराध चोपटा से जमाल की तरफ जा रहे कि जब बस अड्डा गाँव ब्रासरी के पास पहुंचे बस अड्डा पर एक औरत औऱ एक आदमी अपने-अपने दाहिने हाथों एक कट्टा प्लास्टिक व एक पिठु बैग लिए हुए दिखाई दिए । जो सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर जमाल रोड़ की तरफ तेज-तेज कदमों से चलने लगे तो मन ASI ने अपराध का अंदेशा होने पर दोनों को कट्टा प्लास्टिक व पिठू बैग सहित काबू करके नाम पता पूछा तथा कट्टा प्लास्टिक के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नही दे सका तो कट्टा प्लास्टिक व पिठू बैग में कोई नशीला पदार्थ होने का अंदेशा होने पर मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री विजय सिंह बेनीवाल VS GHV माधोसिंघाना की हाजिरी में तलाशी ली तो कट्टा प्लास्टिक में 19 तथा पिठू बैग में 8 किलोग्राम में डोडा पोस्त बरामद हुआ।


                जिस पर आरोपीयान व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर दिनांक 06.07.2021 धारा 15/61/85 NDPS एक्ट थाना नाथूसरी चोपटा में दर्ज करके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है ।



सलाम खाकी न्यूज से क्राइम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment