Advertisement

पुरानी हाऊसिंग बोर्ड के एक घर में हुई लाखों रुपए की चोरी की वारदात सुलझी, एक आरोपी गिरफ्तार दो अन्य की पहचान

 


सिरसा-22 जुलाई..........जिला की सीआईए सिरसा व थाना शहर सिरसा की संयुक्त पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए बीती 18 जुलाई की रात्री को पुरानी हाऊसिंग बोर्ड में एक घर में हुई करीब साढ़े सात लाख रुपए की नगदी व करीब पांच तौले सोना चोरी की घटना को महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए सुलझा  लिया है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी प्रदीप कुमार व शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान ओमप्रकाश उर्फ मलिंगा पुत्र गोबिंद राम निवासी ऑटो मार्किट सिरसा के रुप में हुई है । 



उन्होने बताया कि चोरी की इस घटना को सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने सीआईए सिरसा व थाना शहर सिरसा की टीमों का गठन कर घटना को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के निर्देश दिए थे । सीआईए प्रभारी व शहर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के दो अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है जिन्हे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा । उन्होने बाताया कि पकड़े गए आरोपी  को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान चोरी शुदा सम्पति बरामद कि जाएगी व पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों के पते ठिकाने मालूम किए जाएगें । पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के दौरान चोरी के अन्य अपराधिक वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना से इंकार नही किया जा सकता  । 



गौरतलब है कि बीती 18 जुलाई की रात्री को मकान मालिक रमेश पुत्र हरिराम अपनी लड़की की शादी के कार्यक्रम में शहर के अरोमा होटल में सहपरिवार गया हुआ था इसी दौरान नाम मालूम व्यक्तियों ने घर में घुसकर करीब साढ़े सात लाख रुपए की नगदी व सोना चोरी कर के ले गए थे । सीआईए प्रभारी व शहर थाना प्रभारी ने आमजन से यह भी अपील कि है की घर से बाहर जाते समय नजदीकी पड़ोसी को भी अवश्य सुचित करें औऱ इसके अलावा ज्यादा समय के लिए अगर घर से बाहर जा रहे है तो नदीकी पुलिस स्टेशन में अवश्य सुचना  दें ताकि भविष्य में किसी घटना की पुनरावृति न होने पाएं ।






No comments:

Post a Comment