Advertisement


 


*सीआईए स्टाफ जीन्द ने अलग-अलग स्थानों से 2 नाजायज पिस्तोल, 4 कारतूस व एक कार की बरामद, तीन अभियुक्त किए काबू।*




सलाम खाकी न्यूज़




जींद पुलिस 18 अगस्त 

*जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम* द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने बारे चलाये विशेष अभियान के तहत उनके द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए स्टाफ प्रभारी निरिक्षक अनुप सिहं के कुशन नेतृत्व में अलग-अलग स्थानों से तीन आरोपियों को काबू करके उनके कब्जे से दो पिस्तोल व 4 जिन्दा कारतूस बरामद किए व एक गाडी को कब्जे मे लिया है। 





जानकारी देते हुए *सीआईए जीन्द ईन्चार्ज अनुप सिहं* ने बताया कि सीआईए स्टाफ जीन्द की एक टीम अपराधों की रोकथाम के लिए गस्त करते हुए गांव खोखरी से जीन्द की तरफ आ रहे थे तभी मु0सि0 संजित की नजर नए बाईपास के पुल के नीचे खडे एक लडके पर पडी जो पुलिस को देख कर भागने लगा जिसको शक के आधार पर काबू करके उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक पिस्तोल 32 बोर व एक जिन्दा कारतूस 




बरामद किया गया। पकडे गये आरोपी की पहचान विवेक वासी शिव कालोनी जीन्द के रूप में हुई है। इसी प्रकार सीआईए जीन्द की दुसरी टीम पटियाला चैंक जीन्द पर मौजूद थी कि एएसआई जलौरा सिहं को गुप्त सूचना मिली कि अजय वासी कहसून व नवजोत सिहं उर्फ जीतू वासी कालता जो एक गाडी अल्टो कार में देवीलाल चैक से टैंडरी मोड की तरफ आ रहे हैं। जिस पर टैंडरी मोड पर पहुच कर नाका बन्दी करके अल्टो गाडी को रूकवाकर गाडी में बैठे दोनो लडको को नीचे उतार कर तलाशी ली गई तो अजय वासी कहसून की पास से एक पिस्तोल 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया व नवजोत उर्फ जीतू की जेब से एक कारतूस जिन्दा बरामद किया गया। अरोपियों की गाडी कागजात ना होने की वजह से पुलिस ने कब्जे में ले ली गई है आरोपियों के खिलाफ थाना शहर जीन्द में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।




आरोपी अजय व नवजोत सिहं को अदालत में पेश करके 14 दिन जुर्डिशिल हिरासत में जेल भेज दिया है व आरोपी विवेक वासी शिव कालोनी जीन्द का एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ अमल में लाई जाएगी व अन्य मामलों का पता लगाया जाएगा।



सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट









........

No comments:

Post a Comment