Advertisement

 जींद 

 जींद में लोगों ने श्रमिकों से की मारपीट:पेयजल की पाइपलाइन दबाने का काम रहे थे; सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज करने से किया मना, MS ने तलब की रिपोर्ट




जिले के गांव निर्जन में पेयजल के लिए पाइप लाइन दबाने का काम कर रहे श्रमिकों के मारपीट का मामला सामने आया है। घटना रविवार शाम की है। ठेकेदार के मार्फत दो मजदूर काम कर रहे थे। जिसका ग्रामीणों को पता लग गया और उन्होंने मजदूरों के साथ मारपीट की। घायल मजदूरों को परिजनों द्वारा उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया।

लेकिन इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक द्वारा उनका इलाज नहीं किया गया तो परिजन बिफर गए और हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों द्वारा मामले की शिकायत नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला से की गई। वे मौके पर पहुंचे और चिकित्सकों को उपचार करने के लिए कहा, लेकिन दोनों चिकित्सकों ने उनकी बात को भी अनसुना कर दिया और इमरजेंसी वार्ड से चले गए।

घायलों को सही समय पर इलाज न मिलने के कारण उनकी हालत गंभीर हो गई। अब इस पूरे मामले के बारे में एमएस डॉ. गोपाल गोयल और CMO को अवगत करवाया गया है, जिन्होंने पूरे मामले की जांच करके रिपोर्ट तलब कर ली है। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सलाम खाकी न्यूज से क्राइम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment