Advertisement

पति का हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार


बिहार के मुजफ्फरपुर में पति की टुकड़े टुकड़े कर हत्या करने वाली पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।पूछ ताछ जारी। मुजफ्फरपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने वाली हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशेष पुलिस की टीम ने हत्यारिन राधा और प्रेमी सुभाष को दबोच लिया। घटना के बाद से दोनों अलग-अलग जगह पर अपने परिचितों के यहां शरण ले रखी थी । आपको बता दें कि मृतक राकेश की पत्नी  राधा और प्रेमी सुभाष के बीच अवैध संबंध था। इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह बन गया ।

राकेश को घटना से एक माह पूर्व भी सुभाष ने धमकाया था कहा था दोनों के बीच में नहीं आए ।राकेश उसका मंसूबा भाप गया था इसके बावजूद पत्नी के बुलाने पर आ गया था। घटना की रात सभी ने शराब और मुर्गा खाया था। राकेश को जमकर आरोपियों ने शराब पिलाई थी। इसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। नगर थाना क्षेत्र के बालू घाट में शनिवार रात किताब कारोबारी सुनील शर्मा के घर में ब्लास्ट हुआ था। यह धमाका तीन मंजिला मकान के ऊपरी मंजिल पर रहने वाले किराएदार सुभाष कुमार के कमरे में हुआ था। पुलिस की जांच में सामने आया ।

कि राधा ने अपने फ्लैट में प्रेमी सुभाष के साथ मिलकर पति राकेश साहनी की हत्या कर दी थी सब को 8 टुकड़ों में काटा और एक ड्रम में रख दिया सब को गलाने के लिए ड्राम में उड़िया नमक और तेजाब भर दिया। कमरे से बदबू बाहर ना जाए इसलिए खिड़की और दरवाजे में कपड़े ठूस दिया। हर रात कमरे के गेट पर अगरबत्ती जलाई जाती थी 4 दिन तक यूरिया सल्फ्यूरिक एसिड और नमक से सब गलने के कारण

अमोनिया नाइट्रेट गैस बनी इस गैस और जल्ती अगरबत्ती  के संपर्क के कारण धमाका हो गया। नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि दोनों से गहनता से पूछ ताछ की जा रही है।पूरे मामले के उद्भेदन कर लिया गया है।हत्या में शामिल फरार आरोपियों की ग्रिफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।बाइट-राम नरेश पासवान,डीएसपी ,मुज़फ़्फ़रपुर बिहार से जिला प्रभारी उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट।

@Salam Khaki News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment