Advertisement

सीआईए स्टाफ वन भिवानी ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 


पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से 1 अवैध पिस्तौल, दो देशी कट्टे व 15 कारतूस बरामद किए गए पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अजीत सिंह ने जिला पुलिस को निर्देश दिए थे कि अवैध हथियार रखने वाले व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई हो ।

इन निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए स्टाफ के नेतृत्व वाली टीम के इंचार्ज के योगेश कुमार मुख्य सिपाही प्रीतम टीम के साथ 8 नवंबर को अपराध हेतु सांगवान नाका पर मौजूद थे पुलिस टीम सांगवान नाका से गांव रिवासा की तरफ जा रही थी पुलिस टीम को रास्ते में एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आता दिखाई दिया तो पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति वापस रिवासा की तरफ मुड़ने लगा। शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार को रुकवा कर पूछताछ करने पर अपना नाम मनोज कुमार पुत्र ओम प्रकाश वासी अचीना ताल जिला चरखी दादरी बतलाया  तलाशी लेने पर चालक की पेंट की जेब से एक देसी पिस्तौल बरामद किया जिसकी मैगजीन को खोल कर चेक किया तो 9 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। गिरफ्तार व्यक्ति के पिट्ठू बैग की तलाशी लेने पर दो देशी कट्टे बरामद किए गए पुलिस टीम द्वारा गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी मनोज ने बताया कि 1देसी पिस्तौल वह दो देशी कट्टे 15 कारतूस मेरठ के व्यक्ति से ₹40000 में अपना शौक पूरा करने तो खरीद कर लाया था आरोपी मनोज के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम के तहत थाना तोशाम ने मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई गई ।

जांच इकाई द्वारा आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से माननीय न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए हैं ।



No comments:

Post a Comment