Advertisement

सीआईए सिरसा पुलिस की टीम द्वारा अवैध पिस्तौल सहित सप्लायर समेत दो काबू।

 


जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए ईचार्ज इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की टीम ने अवैध असला रखने वालों पर कारवाई करते हुए एक युवक  के कब्जा से एक 12 बोर अवैध पिस्तौल बरामद करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि ये पिस्तौल धोतड़ के युवकों द्वारा लूट की वारदात में प्रयोग किया गया था।


             पकड़े गए आरोपी की पहचान वासुदेव पुत्र गिरधारी वासी डिंग मंडी जिला सिरसा के रूप में हुई है।  इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि

          

               सीआईए सिरसा की एक टीम HC सुनील कुमार के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध प्राइमरी स्कूल डिंग मंडी के पास मौजूद थे कि सामने से एक लड़काआता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस की गाड़ी को देखकर वापिस मुड़कर तेज तेज कदमों से चलने लगा HC सुनील कुमार ने अपराध का अंदेशा होने पर गाड़ी को युवक के नजदीक रुकवाकर नियमानुसार तलाशी ली तो युवक की दाहिनी डब से एक पिस्तौल 12 बोर बरामद हुआ । उन्होंने बताया कि लाइसेंस मांगने पर युवक ने कहा कि मैंने यह पिस्तौल सतपाल पुत्र रिछपाल वासी चामल से खरीदा है। टीम सीआईए द्वारा सतपाल को भी काबू कर लिया गया है ।


         जिस पर आरोपी व सप्लायर के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत थाना डिंग में मुकदमा दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।



No comments:

Post a Comment