Advertisement




 *वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी करनाल पुलिस ने किये गिरफ्तार,* 


 *आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा एक ट्रैक्टर व तीन मोटरसाईकिल की गईं बरामद,* 


सलाम खाकी न्यूज़


दिनांक 08 जनवरी 2022 करनाल,          जिला पुलिस करनाल के वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम द्वारा वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा एक ट्रैक्टर व तीन मोटरसाईकिल बरामद की गई हैं। इंचार्ज उप निरीक्षक रोहताश की अध्यक्षता में वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम द्वारा कल दिनांक 07 जनवरी 2022 को *आरोपी 1. अनिल कुमार उर्फ काकू पुत्र सुभाष व 2. जितेन्द्र उर्फ चिल्ला वासियान गांव पिचौलिया जिला करनाल* को विश्वसनीय सूचना पर *एक चोरीशुदा ट्रैक्टर मार्का महिन्द्रा के साथ* गांव रसूलपुर नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। आरोपी उपरोक्त ट्रैक्टर को उत्तर प्रदेश के एरिया में बेचने के लिये जा रहे थे। जिनको करनाल पुलिस की टीम द्वारा सर्तकता की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया।





  पूछताछ में आरोपियों द्वारा थाना बुटाना के एरिया से एक ट्रैक्टर चोरी, थाना सिविल लाईन, थाना मधुबन व थाना घरौंडा के एरिया से मोटरसाईकिल चोरी की एक-एक वारदात और थाना असंध के एरिया से एक वाटर टैंकर की गाडी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपी मोटरसाईकिलों में पुरानी चाबी लगाकर या डायरेक्ट करके चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। इसके अलावा आरोपियों द्वारा माह दिसंबर 2021 में थाना बुटाना के एरिया गांव कमालपुर से उपरोक्त बरामद महिन्द्रा ट्रैक्टर को डायरेक्ट स्टार्ट करके व दिनांक 04.10.2021 को गांव राहडा से एक वाटर टैंकर गाडी को पेचकस द्वारा स्टार्ट करके चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। *जिस पर आरोपियों के कब्जे से थाना बुटाना के एरिया से चोरीशुदा ट्रैक्टर मार्का महिन्द्रा व थाना सिविल लाईन, मधुबन व घरौंडा के एरिया से चोरीशुदा तीनों मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया है।* 





  जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी जल्दी अमीर बनने के चक्कर में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं और दोनों आरोपी नशा करने के भी आदी हैं। आरोपियों द्वारा जिला पानीपत, कैथल व जींद से भी वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी अनिल पहले भी महिला विरूद्ध अपराध के एक मामले में जेल में सजा काट चुका है और अभी जमानत पर बाहर चल रहा था। आरोपियों को आज पेश अदालत करके .... दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी और चोरीशुदा वाटर टैंकर गाडी को बरामद किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment