Advertisement


 

फतेहाबाद एंटी नारकोटिक्स सैल टीम ने 240 ग्राम अफीम सहित पंजाब के एक व्यक्ति को किया काबू।


 सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद 31 जनवरी पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा निर्देश अनुसार जिला में नशा तस्करों की धरपकड़  चलाए गए विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला एंटी नारकोटिक्स सैल टीम ने 240 ग्राम अफीम सहित पंजाब के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।




ASI कुलदीप सिंह 

एच सी. रामनरेश, सिपाही  जयदेव,

 सिपाही सुरेन्द्र सिह,पुलिस टीम  नशीला पदार्थो की रोकथाम हेतु अयाल्की, रतिया, नथवान से होते हुए गाव बुर्ज की तरफ गस्त पर थे जब नथवान बुर्ज रोङ पर बनी खोखर रायस मिल के नजदीक पहुँचे तो सामने से एक व्यक्ति आता । दिखाई दिया जो सामने पुलिस की  गाङी को आता देखकर एकदम सङक के अपनी बाई तरफ मुङकर खोखर रायस मिल की दिवार के पास एकदम बैठ गया पुलिस टीम को शक होने पर व्यक्ति से दिवार के पास  बैठने का कारण पुछा तो कोई सन्तोषजनक जबाब नही



 दिया पुलिस ने पुछताछ की उस व्यक्ति ने अपना नाम बुट्टा सिह पुत्र जोगेन्द्र सिह निवासी  ऊङद सदेवाला थाना बोहा जिला मानसा पजाब बताया। पुलिस ने मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बुलाकर नियम अनुसार इस व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 240 ग्राम अफीम बरामद हुई।पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर थाना शहर रतिया में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्यवाहीं नियम अनुसार अमल में लाई जा रही है।




सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद रतिया से तहसील प्रभारी हरपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment