Advertisement



थाना सदर नरवाना द्वारा शराब तस्करों पर बडी कारवाई ।

 

380 लीटर लाहन व 51 बोतल देसी शराब सहित 3 शराब तस्कर काबू । 



नरवाना , 19 जनवरी ।


         जिला के थाना सदर नरवाना पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत प्रबंधक अफसर सदर नरवाना सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए 2 अलग अलग जगहों से 3 शराब तस्कर को भारी मात्रा में लाहन व अवैध शराब देसी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।


             पकड़े गए आरोपीयों की पहचान सोमा पुत्र राजबीर सिंह, सोहन पुत्र ब्रहमपाल व सुरेंद्र पुत्र रोशन लाल वासीयान दबलैन के रूप में हुई है।  




          

               थाना सदर नरवाना की एक टीम HC संजय कुमार के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध गांव दबलैन के बस अड्डा के नजदीक मौजूद थी की पुलिस टीम को मुखबरी मिली की सोमा पुत्र राजबीर व सोहन पुत्र ब्रहमपाल वासियान दबलैन शराब तस्करी का काम करते है । जिनके पास भारी मात्रा में शराब देसी है । तुरंत रेड की जाए तो काबू आ सकते है । पुलिस टीम ने तुरंत आरोपियों के ठिकानों पर रेड की तो आरोपी सोमा व राजबीर ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपीयों को काबू कर लिया । पुलिस टीम ने मौका पर तलाशी ली तो आरोपियों के कब्जा से 51 बोतल अवैध शराब देशी बरामद हुई । जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा नंबर 10 दिनांक 18.1.22 धारा 61.4.20 थाना सदर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।





            थाना सदर नरवाना की दूसरी टीम HC संदीप कुमार के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध गांव दबलैन के नजदीक मौजूद थी की पुलिस टीम को मुखबरी मिली की सुरेंद्र पुत्र रोशन लाल वासी दबलैन शराब तस्करी का काम करते है । जिनके पास भारी मात्रा में लाहन है । तुरंत रेड की जाए तो काबू आ सकता है । पुलिस टीम ने तुरंत आरोपी के ठिकाने पर रेड की तो आरोपी सुरेंद्र ने मौका से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया । पुलिस टीम ने मौका पर तलाशी ली तो आरोपी के कब्जा से 380 लीटर लाहन बरामद हुई । जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 11 दिनांक 18.1.22 धारा 61.4.20 थाना सदर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।


सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट





.....

No comments:

Post a Comment