Advertisement

हिसार पुलिस ने मनाया “पुलिस दृश्यता दिवस , संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों पर रखी नजर*

 

 


माननीय पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देश पर चलाये गये *पुलिस दृश्यता दिवस* के तहत हिसार पुलिस ने पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक हिसार श्री बलवान सिंह राणा,आईपीएस द्वारा दिए गये आदेशों के तहत *आज दिनांक 29.01.2022 को सुबह 09.00 AM से 3.00 PM तक पुलिस दृश्यता दिवस मनाया गया।*



       पुलिस दृश्यता दिवस के दौरान जिला पुलिस हिसार की 66 पैदल गस्त टीमों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस गस्त की। जिला पुलिस ने 318 गली,104 मार्केट क्षेत्र तथा 108 लोकेशन को कवर किया। इसके साथ ही वाहनों की जांच कर संदिग्ध दिखने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की गई।



       पुलिस दृश्यता दिवस के दौरान सभी उप पुलिस अधीक्षकों सहित कुल 883 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने भाग लिया। पुलिस दृश्यता दिवस का मुख्य उद्देश्य आमजन में पुलिस की मौजूदगी सुनिश्चित करना है जिससे नागरिकों में सुरक्षा की भावना तथा असामाजिक तत्वों में भय का माहौल हो।

     पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक महोदय ने आमजन से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें, पुलिस का कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें और कोरोना महामारी के ओमाइक्रोन वेरिएंट के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रख मास्क पहनने के निर्देशों की पालना करे।



No comments:

Post a Comment