Advertisement

डबवाली लूट गिरोह काबू,खुल सकती है ओर भी बड़ी वारदाते

 


जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए कालांवाली की टीम ने जिला में लूटपाट करने वाले शातिर गिरोह पर बड़ी कारवाई करते हुए गिरोह की एक आरोपीया को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 


             पकडी गयी आरोपीया की पहचान रजनी पत्नी संदीप सिंह पुत्र सीताराम वासी सुंदर नगर वार्ड न.7 मंडी डबवाली के रूप में हुई है।  

          


               इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली इंचार्ज *उप निरीक्षक राजपाल* ने बताया की सीआईए कालांवाली की टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर रेड करके आरोपिया को काबू किया गया है । जो आरोपीया वा उसके साथी मिलकर लूट व स्नैचिंग की वारदातें करते थे । जो आरोपिया ने अपने साथियों अपने पति संदीप सिंह पुत्र सीताराम वा कुलदीप सिंह के साथ मिलकर दिनांक 06/12/2021 को चौटाला रोड डबवाली से रामसिंह पुत्र कल्याण सिंह वासी गांव साईसर जिला बीकानेर ( राजस्थान ) के ट्रक को लाईट दिखाकर ट्रक रुकवाकर गलत काम करवाकर 37300 रूपये लूट लिए थे जो थाना शहर डबवाली में मु न. 439 दिनांक 07/12/2021 u/s 384 ,34 ipc दर्ज है !


          आरोपीया वा उसके साथियों को सीआईए कालावाली की टीम ने पहले भी 75000 रूपये की लूटपाट की वारदात में गिरफ्तार किया था । जो आरोपिया लूटपाट की वारदात करने की आदि है । जो आरोपीया को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है । आरोपीया को पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा ।जो रिमांड अवधि के दौरान आरोपिया से उसके साथियों का पता करके उनकी गिरफ्तारी की जाएगी वा ओर भी वारदातों के खुलने की संभावना है!



No comments:

Post a Comment