Advertisement




फतेहाबाद : नागपुर पुलिस चौकी टीम ने 780 प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को किया काबू।


सलाम खाकी न्यूज़




फतेहाबाद पुलिस 1 मार्च पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा निर्देश अनुसार जिला में मेडिकल नशा बेचने वालों पर कार्रवाई करते हुए सदर थाना रतिया के अंतर्गत नागपुर पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 780 प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता हासिल की है ।




चौकी इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि   HC रघुबीर सिंह. , HC  राम कुमार,पुलिस टीम गांव खुनन से गांव नक्टा की तरफ गस्त पर थी  ।  ढाणी पीरवाली खुनन के सामने पहुंचे तो सडक के किनारे एक व्यक्ति अपने  हाथ में एक पोलिथिन लिफाफा  लिये खङा दिखाई दिया पुलिस टीम को देखकर तेज कदमों से चलने लगा।



 पुलिस को शक होने पर व्यक्ति से नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम बलविन्द्र सिंह उर्फ कालु पुत्र जरनैल सिंह, निवासी ढाणी पीरवाली खुनन बतलाया । पुलिस ने उक्त व्यक्ति की नियम अनुसार तलाशी ली तो उसके कब्जे से 78 पत्ते नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना सदर रतिया में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्यवाहीं नियम अनुसार अमल में लाई जा रही है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद रतिया से

 तहसील प्रभारी

 हरपाल सिंह की रिपोर्ट


 

No comments:

Post a Comment