Advertisement


 

सीआईए टोहाना पुलिस का नशा तस्करों पर लगातार कड़ा प्रहार,  

दो बाईक सवार तस्करों को 9990 नशीली गोलियों सहित किया काबू। 

सप्लायर पर कार्यवाही व गहनता से पुछताछ के लिए, लिया जाएगा पुलिस रिमांड़ पर 

एक सप्ताह पूर्व ही सीआईए पुलिस ने कार सवार महिला व तीन व्यक्तियों को काबू कर उनसे 410 ग्राम हेरोइन 1 लाख रुपये बरामद की थी।


 सलाम खाकी न्यूज़

फतेहाबाद, 14 फरवरी। पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा-निर्देशानुसार अनुसार जिले में मेडिकल नशे की तस्करी करने वालों पर नकेल कसते हुए गांव सिधानी निवासी दो युवकों को 9990 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है।



 पकड़े गए युवकों ने अपने नाम मेजर सिंह व संदीप कुमार निवासी सिधानी बताये है। दोनों के खिलाफ थाना जाखल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आज उन्हें माननीय अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से असली सप्लायर बारे पूछताछ को लेकर इन्हें पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। डीएसपी टोहाना बिरम सिंह ने बताया कि सीआईए पुलिस टोहाना की टीम



 एएसआई रोहताश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव चादंपुरा से सिधानी रोड पर पहुंची तो गांव सिधानी की तरफ से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने चैकिंग के लिए रूकने का इशारा किया। सामने पुलिस टीम के देखकर बाईक सवार युवक घबरा गए और वापस मोडऩे लगे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोटरसाइकिल को रूकवाकर दोनों युवकों को काबू कर लिया और इनसे पूछताछ की।



 पुलिस ने पाया कि मोटरसाइकिल पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के बीच रखे एक बैग की तलाशी ली तो उसमें से 9990 नशीली गोलियां बरामद हुई। डीएसपी ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ पहले कोई पुलिस मामला दर्ज नहीं है। रिमांड अवधि दौरान नशा तस्करी के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों की



 पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। जिला पुलिस इस वर्ष भी कई बड़े तस्करों को भारी मात्रा में नशे सहित गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रहे है।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






......

No comments:

Post a Comment