Advertisement

हरियाणा रोडवेज बस और कार की भीषण टक्कर, पुलिसकर्मी और सेना के जवान की मौत

 


हरियाणा रोडवेज बस और पुलिसकर्मियों की कार की भीषण टक्कर हो गई है जिसमें एक पुलिसकर्मी और एक सेना के जवान की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा रोहट गांव के पास हुआ बताया जा रहा है। 


जानकारी के मुताबिक साइबर ठगी के आरोपित की तलाश में आई रोहतक के सांपला थाने की पुलिस की कार और रोडवेज की बस में सदर थानाक्षेत्र में रोहट के पास आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 


मृतकों की पहचान जयपुर में तैनात सेना के जवान और रोहतक के सांपला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल के रूप में हुई है। सांपला और सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


सदर थानाक्षेत्र के गांव रोहट में सत्संग भवन के सामने एक कार की रोडवेज की बस का एक्सीडेंट हो गया।सदर थाना के एसएचओ कर्मजीत सिंह ने बताया कि रोहतक के सांपला थानाक्षेत्र का रहने वाला विजयकुमार सेना में जवान था। उसकी पोस्टिंग जयपुर में थी। वह 45 दिन के अवकाश पर आया हुआ था।उसके साथ साइबर ठगी हो गई थी। 


विजय ने इसकी शिकायत सांपला थाने में दर्ज कराई थी। साइबर ठगी का एक आरोपित सोनीपत के मुरथल थानाक्षेत्र के गांव हसनपुर में होने की जानकारी मिली थी। 


इस पर सांपला थाने के एसआइ इंद्रजीत सिंह, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, सेना का जवान विजय कुमार और विजय का चाचा कृष्ण कुमार सोनीपत दबिश में आए थे। कृष्ण कुमार भी सेना से सेवानिवृत है और रोहतक जिले की कंसाला पुलिस चौकी में एसपीओ था।


कार सुनील चला रहा था और विजयकुमार उसके बराबर में बैठा था। एक्सीडेंट में विजय कुमार और हेड कांस्टेबल सुनील की मौके पर मौत हो गई। जबकि एसआइ इंद्रजीत और कृष्ण कुमार को हायर मेडिकल सेंटर रैफर किया गया है। इंद्रजीत चरधी दादरी के भमेस्वरी गांव का रहने वाला है। मृतक सुनील झज्जर जिले के गांव दोहोट का रहने वाला है।



No comments:

Post a Comment