Advertisement


 

फतेहाबाद  पुलिस ने विनीत मर्डर मामले का किया पर्दाफॉश, मुख्य आरोपी गौरव व उसका साथी चढ़े पुलिस के हत्थे

दोनो को लिया तीन दिन के पुलिस रिमांड पर 


सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद, 22 फरवरी। गांव खजूरी जाटी निवासी विनीत मांझू की हत्या कर शव को नहर में फैंकने के मामले का पर्दाफाश करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार युवकों की पहचान गौरव उर्फ गौरू निवासी भिरड़ाना व सुनील कुमार निवासी किरढाण के रूप में है।




 उपपुलिस अधीक्षक अजायब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान हत्या में प्रयुक्त सामान व कार की बरामदगी की जाएगी वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी पूछताछ की जाएगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएसपी ने बताया कि भूना पुलिस ने गांव खजूरी जाटी निवासी पृथ्वी सिंह की शिकायत पर 7 फरवरी को उसके बेटे की गुमशुदगी बारे मुकदमा दर्ज किया था। 




पृथ्वी सिंह ने कहा था कि 22 जनवरी को विनीत को गौरव, सुनील व प्रवीन निवासी धारनियां अपने साथ ले गए हैं। इसके बाद 18 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर जिले के थानानोख से सूचना मिली कि मदासर नहर में एक युवक का शव मिला है, जिसके हाथ पर एक मॉम-डेड का टैटू बना हुआ है। इस पर जिला पुलिस परिजनों को लेकर राजस्थान पहुंची तो शव की शिनाख्त लापता विनीत के रूप में हुई थी। इस पर पुलिस ने हत्या का भी मामला दर्ज कर लिया था।




 इस मामले में अहम सुराग जुटाते हुए जिला पुलिस ने दो आरोपियों गौरव व सुनील को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ आरोपियों ने बताया कि 22 जनवरी को वे विनीत को आदमपुर के एक कमरे में ले गए जहां उन्होंने नशा किया। पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ कहासुनी हुई फिर उन्होंने विनीत को चारपाई पर बांध दिया। इसके बाद सुनील व संदीप दोनों बाहर चले गए। पीछे से उसने डिश की तार से विनीत का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। अगले दिन 23 जनवरी को शव के गले में 20 किलो का बाट बांधकर उसे नहर में फैंक दिया। डीएसपी ने कहा कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़ 

उजागर सिंह की रिपोर्ट


 




No comments:

Post a Comment