Advertisement

12 किवंटल 20 किलोग्राम डोडापोस्त मामले में तीसरा आरोपी काबू, मिला 6 दिन के पुलिस रिमांड

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटा ते हुए 12 किवंटल 20 किलोग्राम डोडापोस्त     बरामदगी मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालावाली प्रभारी *उप निरीक्षक राजपाल* ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान इकबाल सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी गांव देसूजोधा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि आरोपी इकबाल को अदालत में पेश करके दिनाक 16.03.2022   तक रिमांड हासिल किया गया है। सीआईए कालावाली प्रभारी राजपाल ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से गहन पूछताछ की जाएगी और डोडा पोस्त तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि सीआईए कालांवाली पुलिस   टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर दिनाक 7.3.2022 को गांव देसूजोधा स्थित एक ढाणी में से दो व्यक्तियों को मौका से काबू कर करीब 50 लाख रुपए का 12 किवंटल 20 किलाग्राम डोडा चूरापोस्त बरामद किया था । जिस पर दिनाक 07.03.2022 को थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया था ।



No comments:

Post a Comment