Advertisement

14.10 ग्राम हेरोइन/चिट्टा सहित एक व्यक्ति काबू



*14.10 ग्राम हेरोइन/चिट्टा सहित एक व्यक्ति काबू*


      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेन्द्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सीआईए हिसार पुलिस ने बगला रोड पोलिट्री फार्म के पास से एक मोटरसाइकिल सवार को 14.10 ग्राम हेरोइन/चिट्टा सहित काबू किया है। 

     सहायक उप निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पीरावाली से अग्रोहा नशीले पदार्थ बेचने जाएगा। सूचना विस्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बगला रोड पोलिट्री फार्म के पास नाका बंदी कर पुलिस टीम को देख भागने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल पर सवार 2 व्यक्तियों को काबू किया। नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम गाँव पीरावाली निवासी बूटा सिंह व सुरेन्द्र उर्फ़ काकू बताया। नियनुसार SDAO पवन कुमार की मौजूदगी में तलाशी लेने पर सुरेन्द्र उर्फ काकू की जेब से पॉलीथिन की थैली से 14.10 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्टा को कब्जा पुलिस लेकर बूटा सिंह व सुरेन्द्र उर्फ़ काकू के खिलाफ थाना सदर हिसार NDPS एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। 

   पुलिस टीम द्वारा बरामद हेरोइन/चिट्टा बारे में पूछताछ करने पर आऱोपी सुरेन्द्र उर्फ़ काकू ने बताया कि मैंने यह हेरोइन/चिट्टा पीरावाली निवासी बाज से 15000 रुपये में खरीदा था। आरिपियो को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। अभियोग में जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment