Advertisement


 

*थाना शहर पुलिस ने रास्ता को लेकर झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या तथा अन्य को चोट पहुंचाने मामले में तीसरे आरोपी पर कसा शिकंजा*


*आरोपी से वारदात मैं प्रयुक्त लाठी बरामद कर भेजा जेल*


सलाम खाकी न्यूज़

पलवल पुलिस 24 मार्च 2022

थाना शहर पलवल प्रभारी निरीक्षक महेश चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना के अंतर्गत चौकी हथीन गेट प्रभारी सहायक उप निरीक्षक कुलदीप सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर गत दिनांक 23 मार्च 2022 को रास्ते को लेकर झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या तथा अन्य को चोट पहुंचाने के मामले में प्रकाश ढाबा nh19 के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसकी *पहचान तकी पुर मोहल्ला निवासी रणबीर पुत्र श्री राम के रूप में हुई।* आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गत 8 मार्च 2022 को रास्ते को लेकर झगड़े में नानक चंद पुत्र फतेह सिंह को प्राणघातक चोट पहुंचाई थी तथा अन्य को भी चोटे पहुंचाई थी। उपचार के दौरान नानक चंद की मृत्यु हो गई थी। मामले की शिकायत अन्य पीड़ित मृतक के भतीजे लाल सिंह द्वारा  पेश करने पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले ही दो आरोपियों राकेश पुत्र श्री राम एवं नैन सिंह को नियमानुसार गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।





इस मामले में आगे जानकारी देते हुए प्रभारी थाना ने बताया कि गत दिनांक 23 मार्च 2022 को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी  को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर दिया गया था रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयुक्त लाठी बरामद की गई। आज बृहस्पतिवार आरोपी को रिमांड अवधि उपरांत पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मामले में फरार अन्य आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




.
।।।

No comments:

Post a Comment