Advertisement

आपके साथ हो सकती है बहुत बड़ी ठगी सावधान रहें ,सुरक्षित रहें: एसपी भिवानी

 


द कश्मीर फाइल्स मूवी आजकल काफी चर्चा में है जिसके चलते हर कोई इसे देखना चाहता है। इस मूवी को लेकर लोगों में बढ़ी हुई उत्सुकता का फायदा साइबर ठग उठा सकते हैं।

 भिन्न भिन्न राज्यों से द कश्मीर फाइल्स मूवी को लेकर ऑनलाइन ठगी की शिकायत मिली है इसको लेकर भिवानी पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। मोड्स ऑपरेंडी के मुताबिक  साइबर ठग द कश्मीर फाइल्स मूवी का व्हाट्सएप लिंक भेज कर फ्री मूवी दिखाने का झांसा दे सकते हैं इसकी वजह से आपका फोन हैक हो सकता सकता है ।इस लिंक के माध्यम से आपके बैंक खाते से ठगी की जा सकती है ।

जिला पुलिस अधीक्षक भिवानी श्री अजीत सिंह ने लोगों से अपील की है कि अनजान नंबरों से फोन पर आए लिंक ओपन ना करें अगर लिंक ओपन किया तो आप ठगी के शिकार हो सकते हैं ,इसलिए सावधान रहें।। पुलिस के अनुसार अभी जिले में फिल्म लिख से ठगी संबंधित कोई मामला सामने नहीं आया है लेकिन पहले भी साइबर ठग इस तरह की वारदात  को अंजाम दे चुके हैं। साइबर अपराध की घटना की जानकारी संबंधित पुलिस थाना में सतीश साइबर हेल्प डेस्क पर जरूर दर्ज करवाएं। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 1930 पर कॉल भी कर सकते हैं या साइबर क्राइम डॉट गवर्नमेंट डॉट इन पर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं 


सलाम खाकी न्यूज़ भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment