Advertisement

यातायात नियमो का पालन न करने वालों को फूल भेंट किया

 


झिंझाना 9 मार्च। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के छठे दिन इंडस टावर कर्मियों एवं पुलिस ने यातायात नियमों में अपनी सुरक्षा के प्रति लापरवाह रहे चालकों को फूल भेंट कर उन्हें सुरक्षा चक्र हेतु यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। इंडस टावर के अधिकारी व कर्मचारियों ने झिंझाना पुलिस के साथ मिलकर यातायात नियमो का पालन कराने के लिए बिना हेलमेट एवं बिना बेल्ट अर्थात अपनी सुरक्षा के लिए लापरवाही बरतने वाले चालकों को गुलाब का फूल भेंट कर यातायात के नियम अपनाने की अपील की।

51 वे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत इंडस टावर के क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील कुमार के नेतृत्व में यह अभियान चलाया गया और गुलाब के फूल ऐसे लापरवाह चालकों को भेंट किए गए। इंडस टावर के सर्कल सीईओ शिवा राव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी सुरक्षा अपनाने की अपील की। यह अभियान 10 मार्च तक चलेगा।

इसमें हर प्रकार की सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। आज इस मौके पर झिंझाना पुलिस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल कुमार , रिंकू भाटी, प्रवेश पोशवाल , ब्रजपाल शर्मा व इंडस टावर से सुरक्षा अधिकारी रविन्द्र कुमार, सीनियर इंजीनियर सुशील राणा,सीनियर इंजीनियर पंकज चौहान,अक्षय कुमार, विवेक सिंह,विकास राणा,प्रमोद कुमार, शिवराज पुंडीर उपस्थित रहे। प्रेम चन्द वर्मा

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment