Advertisement

कंबाइन मशीन छिनने वाला पांचवा आरोपी भी गिरफ्तार

 


सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने कंबाइन मशीन छीनने के मामले में पांचवें आरोपी को किया गिरफ्तार ।आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल भी बरामद

 संजीव वासी लुधियाना 

(पंजाब )ने सदर पुलिस भिवानी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपनी कंबाइन मशीन फसल काटने हेतु पटियाला पंजाब से दिनांक 06/09/2021को शाम के समय बैतूल मध्यप्रदेश में फसल कटाई हेतु भेजा था।दिनांक 07/09/2021 को गाँव तिगड़ाना के पास कुछ 

 अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल पॉइंट पर उसकी कंबाइन को छीन लिया अज्ञात बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी तथा मोटरसाइकिल पर सवार थे दिनांक 09/09/2021 को कंबाइन के चालक तथा परिचालक को मकड़ोंली टोल प्लाजा से आगे रोहतक में छोड़ गए थे शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

दिनांक 17/04/2022 को सी आई  ए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उप निरिक्षक राजेश कुमार ने अपनी टीम के साथ अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए कंबाइन छीनने के मामले में पांचवें आरोपी को पुराना बस स्टैंड भिवानी  से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपी की पहचान अरूण पुत्र बलवंत वासी शिमलीबास थाना तोशाम जिला भिवानी के रूप में हुई है।पुलिस टीम द्वारा आरोपी से छिना गया मोबाइल भी बरामद किया गया है।

इससे पूर्व 8-4-2022 को अभियोग में सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने चार आरोपियों को छीनी गई  कंबाइन मशीन तथा छीने गए मोबाइल सहित गिरफ्तार किया था अभियोग में अनुसंधान जारी है ।पुलिस टीम ने बताया कि  मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं तथा अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


 सलाम खाकी न्यूज़ भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment