Advertisement




*पलवल। कैंप थाना पुलिस ने नाबालिग लडक़ी का अपहरण करने और किसी प्रकार की कोई कार्रवाई करने पर पीडि़त परिवार को जान से मारने की धमकी देने की एक आरोपी को किया गिरफ्तार*


*आरोपी को पेश अदालत कर किया जेल की सलाखों के पीछे*


सलाम खाकी न्यूज़

पलवल पुलिस 6अप्रैल 2022

डीएसपी मुख्यालय पलवल श्री अनील कुमार के अनुसार एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह विधवा है और घरों में साफ-सफाई का काम करती है। तीन अप्रैल को पीडि़त अपने काम पर गई थी और घर पर सत्रह वर्षीय बेटी व एक बेटा मौजूद था। उसी दौरान हरी नगर निवासी सोहिल खान बाइक लेकर और पीडि़ता की बेटी को बुरका पहनाकर अपने साथ ले गया। सोहिल खान को पीडि़ता के बेटे ने देख लिया। इसमें सोहिल का साथ उसके भाई साहिल खान दिया है। उसके बाद सोहिल खान का फोन पीडि़ता के बेटे के पास आया और कहा कि यदि किसी प्रकार की कोई कार्रवाई की तो जान से मार दिया जाएगा। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की ।




आगे जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय पलवल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा प्रभावी दिशा निर्देश दिए गए जिन के अनुरूप कार्य करते हुए साइबर सेल की मदद से आरोपी को पीड़िता की लड़की सहित बरामद किया गया। *आरोपी की पहचान सोहिल खान पुत्र गुड्डू खान निवासी एम पी हाल हरी नगर पलवल के रूप में हुई।* बरामद लड़की के नियम अनुसार अदालत में बयान कराए गए। आरोपी सोहिल खान को आज नियम अनुसार पेश अदालत कर  न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वारदात से जुड़े अन्य आरोपी भी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़ उजागर सिंह




....

No comments:

Post a Comment