Advertisement

बेगु गावं से 84 बोतल देशी शराब लेकर आ रहा था स्कूटी सवार,चढ़ा सदर पुलिस के हत्थे


 

पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में गैरकानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला की थाना सदर सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव शाहपुरा बेगू क्षेत्र से स्कूटी सवार एक व्यक्ति को 84 बोतल देशी शराब के साथ काबू किया है।

 इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए थाना सदर सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह ने बताया कि पकडे गए व्यक्ति की पहचान हरीश कुमार उर्फ हनी पुत्र भीम सिंह निवासी भारत नगर गली नंबर 6 कंगनपुर रोड सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि थाना सदर सिरसा की एक पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक राजपाल के नेतृत्व में गश्त व चेकिंग के दौरान गांव शाहपुर बेगू क्षेत्र में मौजूद थी । 

इस दौरान सामने से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर स्कूटी को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की तो स्कूटी अचानक बंद हो गई शक के आधार पर उक्त स्कूटी सवार व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जा से 84 बोतल देशी शराब बरामद हुई  । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर सिरसा में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई ।



No comments:

Post a Comment